20 C
Jodhpur

मेजर की पत्नी की दुकान से 20 हजार के कपड़े चुरा ले गई महिलाएं

spot_img

Published:

नारद जोधपुर। शहर में कपड़ों की दुकानों व शो रूम से महिलाओं के कपड़े चुराने की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों पुलिस ने माता का थान क्षेत्र में एक दुकान से चोरी करने वाली ऐसी महिलाओं को पकड़ा था तो अब ऐसी ही वारदात रातानाडा स्थित हाईकोर्ट कॉलोनी में एक दुकान पर हो गई। मेजर की पत्नी की इस दुकान में ये रंगे हाथ पकड़ी गई थी। सामान लौटा कर ये भाग छूटी, लेकिन 20 हजार रुपए के कपड़े फिर भी चुरा ले गई। अब शो रूम संचालिका ने रातानाडा थाने में इन महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

मेजर सुस्निग्ध आर्य की पत्नी विदुषी श्रृचाश्री ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि 29 जुलाई की शाम करीब साढ़े चार बजे उनकी दुकान रोहिनी पर चार महिलाएं पोशाक पहन कर दुकान मे घुसी। इन्होंने दुकान मे आकर खुद ही साड़ी के पैकेट खोलने और सामान निकालना शुरु कर दिया। मेरे मना करने पर भी वह नहीं मानी और खुद से ही सामान उठा उठा कर देखने लगी।

इनमें से एक औरत ने हमें बातों में उलझाना शुरु कर दिया और बाकी तीन औरतें अपनी पोशाक और कपड़ों में सामान चोरी कर के छुपाने लग गयी। जब मुझे यह होते हुए आंखों से दिखाई दिया तो मैनें इन्हें चैकिंग कराने को कहा। यह सुनते ही दो औरतें तेजी से भाग गई, बाकि बची एक औरत के पोशाक उठाकर दुकान मे नग्न प्रदर्शन शुरु कर दिया। मैने उन्हें दुकान से निकल जाने को कहा, जिसके बाद यह वहां से भाग गए। दुकान के सामने एक ऑटाे वाला इनका इंतजार कर रहा था, जिसमें ये चारों बैठ कर भाग खड़ी हुई। जब बाद मे सामान को दुबारा गिना गया तो ये चारों औरतें लगभग बीस हजार की साड़ी एवं सूट के पैकेट चुरा कर ले जा चुकी थी। पीड़िता ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज देकर इनके खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!