33.1 C
Jodhpur

आसाम में जो सामान ‌‌‌₹4 में आता हैं, उतने ही सामान के राजस्थान में ₹8 क्यों लगते हैं: बिस्वा

spot_img

Published:

– जलशक्ति मंत्री ने कहा- भाई-भतीजा वाद के चलते लूणी क्षेत्र में पेयजल योजनाओं को तोड़ा-मरोड़ा, जनता माफ नहीं करेगी।

–  पूर्व विधायक जोगाराम पटेल ने कृषि ऋण माफ नहीं करने पर कांग्रेस को लिया आड़े हाथों।

– लूणी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा में उमड़ा जन सैलाब।

नारद लूणी।

आसाम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा ने कहाकि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने लूट मचा रखी हैं। यहां पर फ्री सामान एवं मोबाइल देने की आड़ में बड़े-बड़े घोटाले किए जा रहे हैं, इन घोटालों के पैसों को आने वाले चुनावों में खर्च किया जाएगा।

बिस्वा ने कहाकि वे यह बात इसलिए कहते हैं कि पहले वे भी कांग्रेस में थे तथा कांग्रेस की कार्यशैली से वाकिफ हैं। बिस्वा ने कहाकि जो सामान आसाम में 4 रूपये में मिलता हैं, उतने ही सामान के राजस्थान में 8 रूपये क्यो लगते हैं। इसका मतलब हैं कि फ्री के नाम पर एक हाथ से दे रही हैं तथा दूसरे हाथ से लूट मचा रखी हैं। इसी प्रकार आसाम से दस रूपये प्रति लीटर पेट्रोल डीजल पर भी राजस्थान की जनता से अधिक लिए जा रहे हैं।

आसाम के मुख्यमंत्री ने यह बात लूणी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के तहत पाल में आयोजित जनसभा में कही। बिस्वा ने कहाकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी तेलंगाना में जाकर बोलते हैं अगर तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनती हैं तो वे प्रत्येक महिला के खाते में प्रतिमाह 2 हजार 5 सौ रूपये देंगे, बिस्वा ने कहाकि तेलंगाना की तो छोड़ो पहले राजस्थान सहित कांग्रेस शासित प्रदेशों की महिलाओं के खातों में तो यह राशि देकर उन्हें लाभांवित कर दो। बिस्वा ने कांग्रेस सरकार एवं मुख्यमंत्री गहलोत को जमकर कोसा तथा कहाकि गहलोत को जनता अब विदाई देने के मूड में हैं तथा उन्हें उनके जोधपुर स्थित घर में ही बैठाना उचित रहेगा।

लूणी में पेयजल योजनाओं को तोड़ा-मरोड़ा, जनता माफ नहीं करेगी: शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने कहाकि उन्होंने देश में हर घर पेयजल पयेजना के तहत 3 करोड़ से 13 करोड़ घरों तक नल से जल पहुंचाया हैं। लेकिन दु:ख हो रहा हैं लूणी विधानसभा क्षेत्र में जो पेयजल योजनाएं उन्होंने स्वीकृत करवाई हैं, उनमें कांग्रेस ने भाई-भतीजावाद की नीति के कारण जहां पर पाइप लाइनें बिछाई जानी थी, वहां पर नहीं बिछाई  जा रही हैं। इसी प्रकार जहां पर पेयजल की टंकियां का निर्माण होना चाहिए था, उन्हें भी तय स्थान से दूसरी जगह बनवा रहे हैं, इसके कारण जल जीवन मिशन योजना को पटरी से उतारने का कार्य किया जा रहा हैं। लूणी की तरह पूरे प्रदेश में यही ढर्रा बना रखा हैं। प्रदेश में 2 लाख माताओं व बहनों के विरूद्ध अपमानजनक व्यवहार के मामले दर्ज हुए हैं, प्रदेश को बलात्कार की राजधानी बना दिया हैं। साढ़े चार साल तक जनता के साथ अन्याय बरतने वाली अब राहत के नाम पर रेवड़ी बांट रहे हैं। शेखावत ने प्रदेश सरकार पर फसल बीमा कंपनी के साथ सांठ-गांठ का आरोप लगाते हुए कहाकि कि सरकार ने किसानों का भला न सोचते हुए बीमा कंपनी के साथ मिलकर लूट मचाने का कार्य कर रही हैं।

जनसभा को इन्होंने भी किया संबोधित:

भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा की जनसभा को प्रदेश महामंत्री एवं जोधपुर संभाग प्रभारी जगवीर छाबा, प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, प्रदेश यात्रा संयोजक व राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, प्रदेश मंत्री सांवलाराम देवासी, राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया, पूर्व सांसद जसवंतसिंह विश्नोई, पूर्व विधायक व संसदीय सचिव जोगाराम पटेल सहित कई भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!