20.5 C
Jodhpur

पूर्व विधायक जोगाराम पटेल के नेतृत्व में प्रधानमंत्री की सभा में शरीक होंगे लूणी विधानसभा क्षेत्र से हजारों ग्रामीण

spot_img

Published:

– पूर्व विधायक जोगाराम पटेल ने कई गांवों का दौरा कर घर-घर बांटे पीले चावल।

नारद लूणी। गुरूवार को जोधपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की जनसभा में लूणी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक जोगाराम के नेतृत्व में हजारों ग्रामीण एवं भाजपा कार्यकर्ता शरीक होंगे। इसके लिए पूर्व विधायक जोगाराम पटेल ने लूणी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का सघन्न दौरा कर घर-घर जाकर ग्रामीणों को पीले चावल देकर मोदी की सभा में आने का न्यौता दिया। पूर्व विधायक जोगाराम पटेल ने बताया कि गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जोधपुर में ऐतिहासिक जनसभा होगी। इस सभा में लूणी विधानसभा क्षेत्र से भी हजारों की संख्या में ग्रामीण, भाजपा कार्यकर्ता एवं साथ मातृत्व शक्ति की बड़ी भागीदारी होगी। इसके लिए वैसे तो पूरे लूणी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी एवं भाजपा नेता घर-घर जाकर पीएम की सभा में आने का न्यौता दे रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने भी लूणी विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों का भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दौरा किया तथा उन्होंने ग्रामीणों को पीले चावल देकर प्रधानमंत्री मोदी की सभा में आने का न्यौता दिया।

सभी मंडलों से आएंगे कार्यकर्ता: पूर्व विधायक जोगाराम पटेल ने बताया कि लूणी विधानसभा क्षेत्र के कुड़ी, झंवर, लूणी एवं केरू मंडल क्षेत्र से मंडल अध्यक्षों के साथ भाजपा नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई हैं। सभा में आने-जाने के लिए वाहनों की व्यवस्था की गई। सभी मंडल क्षेत्रों से भाजपा नेताओं द्वारा हरी झंडी दिखाकर वाहनों को रवाना किया जाएगा। इसके लिए बुधवार सांय तक सभी तैयारियां पूरी कर दी गई हैं।

शेखावत ने किया कार्यालय का उद्घाटन: भाजपा लूणी मंडल कार्यालय का केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत द्वारा आयोजित समारोह में फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीण भी मौजूद रहे।

Thousands of villagers from Luni assembly constituency will attend the Prime Minister’s meeting.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!