18.2 C
Jodhpur

कर्मचारी की कार्यशैली ही संस्था की साख : डीआरएम

spot_img

Published:

रेलवे एम्पलाइज को-आपरेटिव बैंकिंग संस्था का किया निरीक्षण
जोधपुर। मंडल रेल प्रबंधक पंकज कुमर सिंह ने शुक्रवार को रेलवे कर्मचारियों के बीच सहकार की भावना से संचालित रेलवे एम्पलॉईज को-ऑपरेटिव बैंकिंग सोसाईटी लिमिटेड का दौरा कर जाना कि किस तरह कर्मचारी इस संस्था के माध्यम से अपनी बचत की आदत को सुदृढ़ कर रहे हैं तो मकान व वाहन जैसी सुविधा के लिए लोन भी लेकर अपने जीवन को बेहतर बना रहे है।
सोसायटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार परिहार ने बताया कि मण्डल रेल प्रबन्धक पंकज कुमार सिंह ने बैंक में आकर बैंक की कार्य प्रणाली के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने डीआरएम सिंह को जानकारी दी कि रेल प्रशासन के सहयोग के चलते यह बैंक रेल कर्मचारियों की सेवा में तत्पर है। बैंक अपने ग्राहकों को ए.टी.एम., एस.एम.एस., चैकबुक, आर.टी.जी.एस., एन.ई.एफ.टी. सहित अन्य कई महत्वपूर्ण सुविधाएं प्रदान कर रहा है, जिसका फायदा सीधा रेल कर्मचारी एवं परिवारजनों को मिल रहा है। बैंक को शीध्र ही सम्पूर्ण कम्प्यूटरीकृत किया जा रहा है।
इस अवसर पर मण्डल रेल प्रबन्धक पंकज कुमार सिंह ने कहा कि कहा कि ग्राहक हित में बैंक कर्मचारियों को अपने कार्य को निष्ठापूर्वक करना चाहिए तथा बैंक को अपनी कार्यशैली में और अधिक मजबूत आई.टी. कार्य प्रणाली के साथ कार्य करते हुए ग्राहक हित का पूरा ध्यान रखना चाहिए। इस अवसर पर बैंक के चेयरमैन कौशल कुमार, यूनियन मण्डल अध्यक्ष महेन्द्र व्यास, रेल कर्मचारी सुनील टाक, बन्ने सिंह, राजेश शर्मा, कमलेश पुरोहित, भंवर सिंह दैय्या, विजय सिंह, बैंक कर्मचारी राजाराम चौधरी, संजय अरोड़ा, कमल भटनागर, अजय कुमार, अरुण चौधरी, मोहनलाल सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!