16.9 C
Jodhpur

श्री गौतम सभा जोधपुर की वर्तमान कार्यकारिणी का कार्यकाल दो वर्ष के लिए बढ़ाया

spot_img

Published:

– श्री गौतम सभा जोधपुर की आमसभा संपन्न, आगामी कार्यों की रूपरेखा पर मंथन

नारद मतोड़ा (जोधपुर)। श्री गौतम सभा जोधपुर की मौजूदा कार्यकारिणी का कार्यकाल दो साल के लिए बढ़ाया गया है। यह निर्णय श्री गौतम महासभा की आमसभा में सर्वसम्मति से लिया गया। महासभा के मंत्री दुष्यन्त राणेजा ने बताया कि आयोजित आमसभा में सैकड़ो आजीवन सदस्यों ने भाग लिया। सर्वप्रथम महर्षि गौतम जी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित करके सभा की शुरुआत की गई। आजीवन सदस्यों ने सभा के संचालन हेतु आमसभा के अध्यक्ष के लिए महासभा के प्रधानमंत्री जयकिशन पंचारिया को समर्थन किया।

सभा के अध्यक्ष जयकिशन पंचारिया ने बताया कि आम सभा को दो सत्रों में संचालित करने का निर्णय लिया, जिसमें प्रथम सत्र में त्रैवार्षिक चुनाव पर चर्चा हुई और उसमें सभी सदस्यों ने एकता दिखाते हुए अपने अपने विचार रखे तथा वर्तमान कार्यकारिणी को यथावत रखते हुए कार्यकाल बढ़ाने का प्रस्ताव दिया। प्रथम सत्र में सभी के विचारों के आधार पर मिले बहुमत के आधार पर सभा अध्यक्ष जयकिशन पंचारिया ने अपना निर्णय सुनाते हुए वर्तमान कार्यकारिणी को आगामी दो वर्षों के लिए यथावत रखने की घोषणा की।

कार्यकारिणी में अध्यक्ष माधोप्रकाश जाजड़ा, मंत्री दुष्यन्त राणेजा, कोषाध्यक्ष धन्नाराम राणेजा के साथ 21 सदस्यो को निर्विरोध निर्वाचित किया गया। अध्यक्ष माधोप्रकाश जाजड़ा ने बताया कि मुझे और मेरी कार्यकारिणी को सभी आजीवन सदस्यों ने मेरे व मेरी कार्यकारिणी को एक बार और समाज सेवा करने का अवसर दिया उसके लिए सभी आजीवन सदस्यों का आभार। दूसरे सत्र में आगामी योजनाओं पर चर्चा हुई जिसमे आजीवन सदस्यता शुल्क को बढ़ाने पर चर्चा हुई, जिसमें गौतम सभा के आजीवन सदस्य के लिए 5100 रुपए की राशि तय की गई। आरोग्य भवन निर्माण के लिए कार्यवाही चालू करने का निर्णय लिया गया। संचालन ललित सांखी ने किया।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!