33.7 C
Jodhpur

प्रेमी युगल ने नहर में कूदकर दी जान, रिश्ते में चचेरे भाई बहिन थे प्रेमी युगल

spot_img

Published:

नारद बालेसर। चामू पूलिस थाना क्षेत्र के राजसागर गांव में रिश्ते में चचेरे – भाई बहिन लगने वाले प्रेमी युगल ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी । दोनो युगल 36 घंटे पहले यानी सोमवार को आधी रात के समय घर से बाईक पर बैठकर गायब हुऐ थे। एवं बुधवार को सुबह उनके शव गगाड़ी गांव के फिल्टर प्लांट के पास नहर में पड़े मिले। जिनके शव बालेसर सीएचसी लेकर आये जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्डम करवाने के बाद शव परिजनों को सुर्पद किये।

पुलिस एवं प्रत्यशदर्शियों के अनुसार चामु पुलिस थाना क्षेत्र के राजसागर गांव निवासी 20 वर्षिय कविता पुत्री कनीराम भील की शादी तीन माह पहलें बालेसर के चांचलवा गांव निवासी आसाराम भील के साथ हुई थी। कविता की शादी के बाद पहला सावन था । जिस पर वह लगभग डेढ महिनें पहले अपने ससुराल चामु गांव आयी हुई थी। सोमवार को कविता का पति ससुराल कविता को लेने के लिए आया हुआ था। सोमवार को आधी रात के समय घर से उठकर बाहर बाईक लेकर आये अपने चचेरे कुआंरे भाई 25 वर्षिय हीराराम पुत्र पुरखाराम जाति भील के साथ एक बाईक पर बैठकर निकल गये । सुबह कविता का पति एवं परिवार वाले उठे देखा तो कविता गायब थी। घर वालों ने आसपास रिश्तेदारी में एंंव गांव में तलाशी करनी शुरू की । वही चामु पुलिस थाने में भी कविता के गुमशुदगी की रिर्पोट दी। मंगलवार को परिवार वाले कविता को ढूंढते- ढूंढते गगाड़ी फिल्टर प्लांट के पास पहुंचे तो उन दोनो के जुते एवं मोबाइल पड़े थे। तब पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया एवं गोताखारों की मदद से रातभर तलाशी अभियान चलाया तब बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे दोनो के शव नहर में मिले। जिनको चामु पुलिस मृतकों के शव लेकर बालेसर सीएचसी पहुंची जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्डम करवाने के बाद शव परिजनो को सुर्पद किये।

घर से पांच किलोमीटर पैदल जाकर दी जान

दोनों प्रेमी युगल रात को बाईक पर घर से लगभग 5 किलोमीटर दूर गगाड़ी फिल्टर प्लांट के पास नहर पर पहुंचे एवं दोनो ने साथ में छंलाग लगा दी। पति को झूठ बोलकर रात को घर से निकली पत्नी – पति आसाराम जो की ससुराल में पत्नी के पास ही थे। रात को दो बजे के आसपास कविता उठी एवं पति को बोला की मैं अपनी मम्मी के पास जाकर वापिस आ रही हूं। इसके बाद पति को नींद आ गयी। सुबह उठा देखा तो पत्नी गायब थी।

बाईक मांग कर ले गया था चचेरे भाई की

मृतक हीराराम अपने चचेरे भाई की बाईक सोमवार को शाम के समय किसी काम के लिए मांग कर ले गया था।

चचेरे भाई को भी साथ में लेकर गया था प्रेमी युगल

प्रेमी हीराराम जब कविता को लेने उसके घर गया उस समय अपने चचेरे भाई तगाराम पुत्र मदाराम को भी साथ में बहला फुसला कर ले गया था की वो कविता से मिलने जा रहा हैँ। फिर तीनो जने बाईक पर नहर पर गये जहां पर नहर में कूदनें से पहले उसने मना किया की आप आत्म हत्या मत करों। मगर वो नही मानें एवं छंलाग लगा दी । जो युवक साथ में था उसको पुलिस हिरासत में लिया गया हैं।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!