34.8 C
Jodhpur

भौगीशैल परिक्रमा में श्रद्धालुओं की सेवा में जुटी टीम मारवाड़ प्रेस क्लब-शिवाय व्यापार एसोसिएशन

spot_img

Published:

– संभागीय आयुक्त मेहरा व आईजी (रेंज) शेर ने भी शिरकत कर की जातरूओं की सेवा

– मंडोर कृषि उपज मंडी मुख्य द्वार पर लगाया भंडारा, रात को भजन संध्या में झूम रहे श्रद्धालु

नारद जोधपुर। मारवाड़ के महाकुंभ यानि भोगीशैल परिक्रमा। इस परिक्रमा में हिस्सा ले रहे श्रद्धालुओं की सेवा में मानो पूरा शहर ही उमड़ रहा है। इसी कड़ी में मंडोर कृषि उपज मंडी चौराहा पर सेवा का बीड़ा उठाया मारवाड़ प्रेस क्लब और शिवाय व्यापार एसोसिएशन ने। बुधवार को सेवा शिविर में दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं ने दिनभर जातरूओं की सेवा की, तो रात को संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा और आईजी (जोधपुर रेंज) जयनारायण शेर ने भी इस आयोजन में शिरकत कर जातरूओं की सेवा का लाभ लिया।

दरअसल, भोगीशैल परिक्रमा के जातरूओं के लिए मारवाड़ प्रेस क्लब और शिवाय व्यापार एसोसिएशन की संयुक्त टीम ने बुधवार को जलपान, चाय और भोजन की व्यवस्थाएं की। मारवाड़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजीव गौड़ की अगुवाई में पत्रकारों की टीम और व्यापार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दिनभर जातरूओं की सेवा का लाभ लिया। आयोजन में क्लब के उपाध्यक्ष सुनील दत्त, सचिव इम्तियाज अहमद, कोषाध्यक्ष चंद्रशेखर व्यास, संयुक्त सचिव मनोज गिरी व गिरीश दाधीच, जोधपुर शहर जिलाध्यक्ष आरएस थापा, जोधपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेश खटनवालिया, कार्यक्रम संयोजक मोहित हेड़ा, आयोजन समिति सदस्य माधव सिंह, जितेंद्र दवे, महेश शर्मा, मनीष दाधीच सहित अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों की टीम ने देर रात तक सेवाएं दीं। रात को भजन गायकों का अभिनंदन भी किया गया।

दिनभर चलती रही जातरूओं की सेवा, देर शाम से रात तक भजनों पर झूमे श्रद्धालु

भजन संध्या में झूमा हर कोई

आयोजन स्थल पर ही क्रांतिकारी संत रामविचार महाराज के सानिध्य में रात को भजन संध्या का आयोजन किया गया। इसमें देश के ख्यातनाम भजन गायक त्रिलोकसिंह नगसा, जुगल किशोर परिहार, दिलीप गवैया, मशरूम मनचला, अशोक, गीता मेवाड़ा और पप्पू भाट सहित अन्य कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुतियां दी, तो यहां माहौल जयकारों से गूंज उठा। इस दौरान जातरूओं के साथ-साथ आयोजन सदस्य भी भजनों पर झूमते नजर आए।  

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!