16.9 C
Jodhpur

सुरपुरा खुर्द – हिंगोली रोड गड्ढों में तब्दील, डेढ़ किमी का रास्ता तय करने में लग रहे 50 मिनट

spot_img

Published:

– प्रशासन की अनदेखी के चलते हादसों का शिकार हो रहे लोग

– गड्‌ढों में जमा पानी से पनप रहे मच्छर बन सकते हैं बीमारियों के कारण

नारद भोपालगढ़। उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत सुरपुरा खुर्द से ग्राम पंचायत हिंगोली जाने वाले सड़क पर बारिश के कारण पानी एकत्रित हो गया ,पानी की निकासी नहीं होने से दोनो गांवों को जोड़ने वाली गांव की मुख्य सड़क पर गहरे गड्ढे के साथ कीचड़ भी हो गया। जिस कारण करीब 1.5किमी सड़क पार करने में पांच मिनिट की जगह पचास मिनिट लगते है।दोनो गांवों को जोड़ने वाली सड़क होने के कारण आवागमन भी अधिक होता है जिससे आवागमन करने वालों को बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस सड़क पर हर रोज 10 से अधिक लोग घायल हो रहे हैं एवम आधे दर्जन से ज्यादा लोग अस्पतालों में अपना इलाज भी करवा रहे हैं, क्योंकि गहरा गड्ढा होने के साथ पानी भरा रहने के कारण मोटरसाइकिल सवार गिर जाते हैं। सुरपुरा खुर्द से हिंगोली से रड़ोद, गजसिंहपुरा, मंगेरिया, खींवसर जाने का मुख्य मार्ग भी है। सड़क कीचड़ होने के कारण मौसमी बीमारियां फैलने का डर सता रहा हैं।ग्रामीणों ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों को भी कई बार अवगत करवाया गया है, लेकिन कोई भी समस्या के समाधान नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने 5 दिनों में सड़क मार्ग का रास्ता सही नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

क्या कहते हैं सुरपुरा खुर्द के सरपंच भगवानसिंह

सुरपुरा खुर्द से हिंगोली जाने वाली सड़क की स्थिति के बारे में ग्रामीणों ने अवगत कराया है। स्वयं भी हालात देखे हैं। जल्द ही इस समस्या का निवारण हो सके, इसके लिए संबंधित अधिकारियों से बात कर रहे हैं। इसे जल्द सही कराने की कोशिश की जा रही है।

क्या कहती हैं मंडल सदस्य कमला देवी

सुरपुरा से हिंगोली जाने वाली सड़क पर जगहजगह बड़े गड्‌ढे हो चुके हैं। इस बारे में क्षेत्रवासियों से भी जानकारी मिली है। इसे जल्द ही सही कराने के लिए प्रशासन तक बात पहुंचाई है। जल्द ही समस्या का समाधान करवाऊंगी।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!