16.9 C
Jodhpur

चोरी की बाइक जब्त, शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

spot_img

Published:

नारद मतोड़ा। फलोदी जिले के मतोड़ा पुलिस टीम ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर उससे चोरी की एक बाइक बरामद की है। एसपी (फलोदी) हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि मतोड़ा के जेरिया निवासी बृजलाल (29) पुत्र मोहनराम बिश्नोई को पुलिस थाना मतोड़ा की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

दरअसल, 1 अक्टूबर को बेदू कल्ला निवासी गणपतसिंह (60) पुत्र देवीसिंह राजपूत ने उपस्थित थाना होकर एक लिखित रिपोर्ट पेश की कि 24 सितंबर को वक्त करीब 6.50 पीएम पर मैं भादा निवासी भोमसिंह सिसोदिया पुत्र भीखसिंह राजपूत वाले कि जोधपुर पासिंग बाईक हीरो स्पलेंडर को मैं मेरे निजी काम से मीरा निमड़ी बस स्टेण्ड पर छोड़ कर मैं मेडिकल से दवाई लाने के लिए दुकान पर गया तो पीछे एक व्यक्ति मोटर साईकिल चुराकर ले गया। आस पड़ौस में पता किया तो पता चला कि जेरिया निवासी बिरजाराम उर्फ रामनारायण पुत्र मोेहनराम उर्फ मोहनलाल बिश्नोई ने बाईक चुराई थी। वगैरा पर मुकदमा दर्ज कर तफतीश शुरू की गई।

जिला पुलिस अधीक्षक फलोदी द्वारा चोरी की घटनाओ की गंभीरता को देखते हुए उक्त वारदातों की रोकथाम हेतु सौरभ तिवारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी, शंकरलाल मंसुरिया वृताधिकारी वृत लोहावट के सुपरविजन में प्रभावी कार्यवाही हेतु थानाधिकारियों को विशेष निर्देेश दिये गये जिस पर थानाधिकारी अचलाराम ढाका मय टीम द्वारा मोटरसाईकिल चोरी करने वाले अभियुक्त जेरिया निवासी बृजलाल (29) पुत्र मोहनराम बिश्नोई की तलाश शुरू की। अभियुक्त की दस्तियाबी के सम्बन्ध में विशेष आसुचना संकलन की गई तथा तकनीकी डाटाबैस तैयार कर अभियुक्त बृजलाल को 04 अक्टूबर को दस्तियाब कर पुछताछ की गई मोटरसाईकिल चोरी करना स्वीकार किया। अभियुक्त के कब्जा से चोरी की मोटरसाईकिल बरामद की गई तथा बाद अनुसंधान पेश अदालत किया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिये। 

कार्यवाही टीमः– अचलाराम ढाका उनिपु थानाधिकारी पुलिस थाना मतोडा, मय टीम हैडकानि पुनमचन्द, कानि चैनसिंह, भंवरलाल तथा तकनीकी सहयोग में कानि भगवानाराम व महेन्द्र उज्ज्वल की मुख्य भुमिका रही।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!