37.4 C
Jodhpur

श्री महालक्ष्मी गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने सीखा कैसे बना था कियारा आडवानी का टाई एंड दुप्पटा

spot_img

Published:

जोधपुर। श्री महालक्ष्मी शिक्षण संस्थान द्वारा संचालित श्री महालक्ष्मी गर्ल्स काॅलेज में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। संस्थान अध्यक्ष श्री मनोहर लाल पुंगलिया ने बताया काॅलेज कि छात्राओं को रोजगारमुखी बनाने के लक्ष्य से एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर नीता लूल्ला द्वारा प्रशिक्षित हूनर क्लासेस के विजया, नेहा तथा श्वेता द्वारा गृह विज्ञान विभाग कि छात्राओं को कियारा आडवानी का टाई एण्ड डाई दुप्पटा बनना सिखाया गया।

संस्थान के मानद् सचिव श्री अनुराग लोहिया ने बताया कि संस्थान में छात्राओें को पाठ्यक्रम के साथ स्किलबेस शिक्षा भी प्रदान की जाती हैं ताकि भविष्य में अपने हुनर के माध्यम से वित्तिय सबलता प्राप्त करते हुए समाज में प्रसिद्धि पा सके।
संस्थान के कोषाध्यक्ष श्री पंकज राठी, काॅलेज प्रभारी श्रीमती अरुणा तापडिया ने प्रशिक्षको का धन्यवाद देते हुए माॅमेन्टो भेट किया। काॅलेज प्राचार्या डाॅ. ज्योत्सना व्यास ने छात्राओं को हुनरमंद बनने तथा अपना स्टार्टअप करने के लिए प्रेरित किया।
समस्त इकाईयों के प्राचार्यगण ने कार्यशाला में सिखाये गये कार्यो की सराहना की। कार्यक्रम का संयोजन गृहविज्ञान व्याख्याता डाॅ. नसरीन गजदर ने किया।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!