37.4 C
Jodhpur

जरुरतमंदों की सेवा कर मनाया वरिष्ठ कांग्रेस नेता जफर खान मारवाड़ ने जन्मदिन

spot_img

Published:

– शहर में जगह-जगह पर स्वागत-अभिनंदन समारोह आयोजित

नारद जोधपुर। राजस्थान सरकार की स्टेट रोड सेफ्टी काउंसिल के सदस्य और जोधपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी दक्षिण के उपाध्यक्ष जफर खान मारवाड़ ने अपना जन्मदिन जरुरतमंदों की सेवा करके मनाया। इसके तहत 1 अगस्त को समाज कल्याण विभाग के सेवाश्रम में बुजुर्गों व गरीबों को खाद्य सामग्री वितरण की गई। वहीं, सूरसागर रोड पर स्थित गोशाला में गायों को हरा चारा खिलाकर तो सिवांची गेट गोशाला में गायों को लापसी खिलाकर सेवा की गई।

इससे पहले सोमवार देर रात बाद यानि रात 12 बजे से ही कांग्रेस नेता जफर खान को बधाइयों का दौर शुरू हो गया। कई जगहों पर ढोल नगाड़ों के साथ समर्थकों ने केक काटकर खान को जन्मदिन की मुबारकबाद दी। मंगलवार सुबह तक यही क्रम जारी रहा। तत्पश्चात वरिष्ठ कांग्रेस नेता कन्हैयालाल पारीक सहित कई अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ वे सेवाश्रम पहुंचे और खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए। इसी कड़ी में दिन में भी समर्थकों ने केक काटे। एक अज़ीज के जिम में तो करीब एक दर्जन केक काटे गए। यहां डॉ. आदम सिसोदिया, रमेश सारस्वत, एएसआई जमशेद खान सहित अनेकों शुभचिंतकों ने जफर खान मारवाड़ को केक खिलाकर बधाइयां दी।

यहां देखें… जफर खान मारवाड़ ने कहां किस तरह मनाया जन्मदिन।

वरिष्ठजनों के साथ किए सेवा कार्य

मंगलवार सुबह जफर खान मारवाड़ ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ व अन्य पदाधिकारियों के साथ सेवाश्रम में सेवा कार्य किए। इसी तरह, राजस्थान राज्य बाल संरक्षण अधिकार आयोग  की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल, महापौर कुंती देवड़ा सहित अन्य के साथ सरकारी स्कूल के विद्यार्थियों को बैग सहित अन्य अध्ययन सामग्री भेंट की। इससे पहले एनसीसी कैडेट्स के साथ पौधरोपण कर इनके संरक्षण का आह्वान किया।  

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!