37.4 C
Jodhpur

‘पठान’ देखकर बीच में ही उठ आई ये एक्ट्रेस…लिखी शाहरुख-दीपिका के लिए ऐसी बात

spot_img

Published:

 बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जमकर वाहवाही मिल रही है. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता भी शामिल हो गई हैं. सयानी ने ‘पठान’ देखने के बाद इंटरवल में ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपना रिएक्शनशेयर किया है. 

सयानी ने हाल ही में पठान देखी और फिल्म के इंटरवल के बीच उन्होंने अपना रिएक्शन शेयर किया. ट्विटर पर सयानी ने लिखा कि, “फिल्म का पहला भाग विजुअल ट्रीट था. वह शाहरुख और दीपिका पर भी फिदा होने से खुद को नहीं रोक पाई हैं. ”

सयानी ने एक ट्वीट किया और लिखा, “इंटरवल #पठान…दिल दहला देने वाली….और दिल जीत लेने वाली फिल्म है..लोग अपनी सीटों पर जमे हुए हैं! सीटीयां बज रही हैं..हम हंसे रोये भी! आंखों ने कुछ समय से फील्ड डे नहीं किया है! @iamsrk यू सेक्सिएस्ट बीस्ट! ओवरीज़ एक्सप्लोडिंग! दीपिका पादपकोण.. मुझे प्लॉट के बारे में आइडिया नहीं था लेकिन एक सिजलिंग सैक्स बॉल हैं! स्क्रीन ऑन है. ”

पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े रिकॉर्ड्स
इस बीच, पठान ने अपने ओपनिंग डे कलेक्शन के साथ इतिहास रच दिया है. फिल्म ने केजीएफ 2, वॉर, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और भी बहुत सी हिंदी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए पहले दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई की और सबसे ज्यादा ओपनिंग ग्रॉसर बन गई है. शाहरुख खान की 4 साल बाद पर्दे पर वापसी के लिए फैंस ओवर एक्साइटेड थे.

शुरुआती शो के बाद फैंस की बढ़ती डिमांड देखकर डिस्ट्रीब्यूटर्स ने ‘पठान’ के शोज की संख्या 300 तक बढ़ा दी है। यह फिल्म 8,000 स्क्रीनों पर प्रदर्शित होने वाली सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है. फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!