20 C
Jodhpur

‘RRR नहीं है बॉलीवुड फिल्म,’ एस एस राजामौली के इस बयान के बाद छिड़ेगा विवाद!

spot_img

Published:

 बीते साल साउथ सिनेमा के कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. उनके मुकाबले बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में अपना जलवा नहीं दिखा सकीं. उन सुपरहिट साउथ फिल्मों में से एक ‘आर आर आर’ का जलवा पूरी दुनिया में छाया हुआ है. हाल ही में साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एस एस राजामौली की ‘आर आर आर’ के सुपरहिट गाने ‘नाटू नाटू’ को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी मिला है. इस बीच अब एस एस राजामौली का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है ‘आर आर आर’  बॉलीवुड फिल्म नहीं हैं, ये एक तेलुगू फिल्म है.

‘आर आर आर’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने दिया बड़ा बयान

भारत के साथ-साथ एस एस राजामौली की ‘आर आर आर’ इंटरनेशनल लेवल पर भी कामयाबी के झंडे गाड़ रही है. रिलीज के लगभग 10 महीने बाद भी ‘आर आर आर’ लोगों की पहली पसंद बना हुई है. इस बीच डायरेक्टर्स गिल्ड ऑफ यूएस (अमेरिका) में ‘आर आर आर’ की स्क्रीनिंग के दौरान एस एस राजामौली ने एक बड़ा बयान दिया, जो बॉलीवुड वर्सेज साउथ डिबेट को हवा दे सकता है.

मूवी रिपोर्ट डॉट कॉम के वायरल हो रहे इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि एस एस राजामौली ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ‘आर आर आर बॉलीवुड फिल्म नहीं हैं. यह एक तेलुगू फिल्म है, जहां से मैं आता हूं. लेकिन मैं फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए गाने का इस्तेमाल करता हूं, न कि फिल्म को रोकने के लिए म्यूजिक और डांस दिखाता हूं. अगर फिल्म खत्म होने के बाद आप ये कहें कि 3 घंटे कब निकल गए तो एक फिल्ममेकर के तौर पर मेरे लिए काफी बड़ी सफलता है.’

news reels

क्या फिर से गर्माएगा बॉलीवुड वर्सेज साउथ मुद्दा!

एस एस राजामौली के इस बयान के बाद ये कहना तय है कि एक बार फिर से बॉलीवुड वर्सेज साउथ की डिबेट का मुद्दा गर्मा सकता है. बीते साल साउथ फिल्मों की कामयाबी और फ्लॉप बॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी ये मामला काफी विवादों में रहा था, जिसमें हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा के कई फिल्म कलाकारों के बयान सामने आए थे. ऐसे में फिल्म ‘आर आर आर’ को लेकर एस एस राजामौली के इस बयान के बाद कहीं न कहीं इस विवाद पर चिंगारी तो भड़केगी.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!