20.4 C
Jodhpur

लूट की वारदात का आधे घंटे में खुलासा, चोरी की बाइक के साथ दो बदमाश पकड़े

spot_img

Published:

– गिरोह में शामिल एक नाबालिग संरक्षण में, तो दूसरे को किया गिरफ्तार

नारद जोधपुर। बासनी थानांतर्गत सालावास रोड से केके कॉलोनी की ओर जाने वाले मार्ग पर एक राहगीर के साथ लूट की वारदात का महज आधे घंटे में खुलासा करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़कर इनके कब्जे से एक चोरी की बाइक भी बरामद की है।

बासनी थानाधिकारी जितेंद्रसिंह ने बताया कि बुधवार रात करीब 8 बजे सूचना मिली कि सालावास रोड से केके कॉलोनी मार्ग पर स्थित ओम फिटनेस सेंटर के सामने पैदल जा रहे एक व्यक्ति के साथ लूट की वारदात हुई है। आरोपी वारदात करने के बाद मोटर साइकिल से बासनी रेलवे स्टेशन की तरफ भागे हैं। इस पर थानाधिकारी के साथ एसआई जेठाराम, कांस्टेबल जेठाराम, आत्माराम, जितेंद्र व जोराराम सहित अन्य की टीम भी तत्काल क्षेत्र में पहुंची और आसपास क्षेत्रवासियों का सहयोग लेकर बदमाशों के हुलिए की जानकारी लेकर उनकी पहचान के प्रयास भी शुरू किए। इसके बाद पुलिस टीम ने बासनी रेलवे स्टेशन, केके कॉलोनी व आसपास की कॉलोनियों के रास्तों पर आम जन व पुलिस टीम ने संयुक्त प्रयास शुरू किए और कुछ ही देर में दोनों बदमाशों को बाइक के साथ पकड़ लिया। पुलिस से बचकर भागने के प्रयास में बदमाश नीचे गिरकर चोटिल हो गए।

इस संबंध में मूलतया झारखंड हाल केके कॉलोनी निवासी विचार कुमार की ओर से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया गया कि वह बोरानाडा स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। बुधवार देर शाम को वह फैक्ट्री की बस से सालावास रोड पर बासनी रेलवे स्टेशन वाली गली में उतरकर पैदल ही घर के लिए निकला। इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने विचार कुमार का मोबाइल छीन लिया और बासनी रेलवे स्टेशन की तरफ भाग गए। इस मामले में पुलिस ने रातानाडा पांच बत्ती सांसी बस्ती निवासी दीपक सांसी उर्फ जैपुरिया (19) पुत्र भागचंद को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके नाबालिग साथी को संरक्षण में लिया है। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि दोनों शातिर बदमाश हैं और नशे के आदी हैं, जो राह चलते लोगों के मोबाइल, जेवर, नकदी इत्यादि लूट लेते हैं। बदमाशों से विचार कुमार का लूटा गया मोबाइल, वारदात में प्रयुक्त एक बाइक भी बरामद की गई है। छानबीन में पता चला कि यह बाइक भी एमडीएम अस्पताल परिसर से चोरी हुई थी। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों से शहर में हुई और भी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!