20.4 C
Jodhpur

ओसियां रामनगर की सामूहिक हत्याकांड की घटना दिल दहला देने वाली- बेनीवाल

spot_img

Published:

– राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग अध्यक्ष बेनीवाल ओसियां-रामनगर पहुंची।

– कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बोलीं – इंटरनेट पर आपत्तिजनक सामग्री हटाने के लिए निरंतर प्रयास जरूरी, जागरूकता के लिए भी कदम उठा रहा है आयोग

नारद ओसियां। राजस्थान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल बुधवार को ओसियां के रामनगर पहुंचकर सामूहिक हत्याकांड पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। चेराई के रामनगर में पीड़ित परिवार व रिश्तेदारों से मिलने के साथ ही उन्होंने घर की महिलाओं से भी बात की। इसके साथ ही घटना स्थल का निरीक्षण कर वहां के लोगों के अलावा पुलिस अधिकारियों से भी घटना की जानकारी ली।

देखें वीडियो… https://youtu.be/3TkcIr2lLB4

राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष बेनीवाल ने इस हृदयविरादक घटना पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटना दिल दहला देने वाली घटना है। इस घटना से हर कोई स्तब्ध है। ऐसी विकट परिस्थिति में पीड़ित परिवार के साथ राजस्थान सरकार व बाल आयोग खड़ा है। आपको बता दे कि पिछले हफ्ते ओसियां के चेराई रामनगर में आपसी विवाद के चलते परिवार के सदस्य ने ही एक परिवार के मासूम सहित चार लोगों की कुल्हाड़ी से हत्या कर शवो को आग के हवाले कर दिया था। इस सामूहिक हत्याकांड ने समूचे राजस्थान को झकझोर कर रख दिया था।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!