25.7 C
Jodhpur

रामनगर के पीड़ित परिवार को मिलेगी राहत, विधायक मदेरणा ने की MLA निधि से 1 करोड़ के विकास कार्यों की अनुशंषा

spot_img

Published:

– दो दिन पहले मासूम सहित चार लोगों की कुल्हाड़ी से हत्या कर शव जलाने से पसीजा था पूरा राजस्थान

नारद ओसियां। जोधपुर जिले के ओसियां थाना क्षेत्र के चेराई के निकटवर्ती रामनगर में बुधवार अलसुबह हुए सामूहिक हत्याकांड के मामले में परिवार की सहायता के लिए ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने विधायक मद से पीड़ित परिवार के लिए 1 करोड रुपए के विकास कार्यों की अनुशंसा की। विधायक दिव्या मदेरणा ने विधायक मद से मृतक पूनाराम के दोनों बेटे हरजीराम व रेवतराम के घर के पास कार्यकारी एजेंसी सार्वजनिक निर्माण विभाग के माध्यम से अलग-अलग दो सार्वजनिक सभा भवन के लिए 31.50-31.50 लाख तथा सभा भवनों की चार दिवारी के लिए 10-10 लाख, दोनों के घरों के पास सार्वजनिक शौचालयों के लिए 5-5 लाख तथा जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के माध्यम से दोनों बेटों के घरों के पास जीएलआर मय खेली व पाइप लाईन के लिए 3.50-3.50 लाख तथा पशुधन के लिए खेली निर्माण के लिए 20-20 हजार की राशि स्वीकृत करने की अनुशंसा की। इस तरह विधायक दिव्या मदेरणा ने विधायक कोष से 1 करोङ 40 हजार की अनुशंसा की। 

वहीं जिला कलेक्टर को पत्र लिखा कि मृतक पूनाराम बैरड उनका परिवार प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी है। जिन्हें “अपना खेत-अपना काम” योजना में कैटल शेड, टांका निर्माण, मेडबंदी के लिए 3 लाख की स्वीकृति दी जाये।

साथ ही विधायक दिव्या मदेरणा ने मृतक पूनाराम बैरड के घर के पास बैरडो की ढाणी में व उनके दोनों बेटों हरजीराम व रेवतराम के घर के पास रामनगर में तीन अलग-अलग सार्वजनिक नलकूप की स्वीकृति के लिए पत्र लिखकर स्वीकृति करने की मांग की है।

प्रकरण से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ें…

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!