20.4 C
Jodhpur

पत्रकार पर गाड़ी चढ़ाकर मारने का प्रयास, हार्डकोर की करतूत के खिलाफ बंद रहा नाथड़ाऊ का बाजार

spot_img

Published:

– बारनाऊ निवासी मीडियाकर्मी पर नाथड़ाऊ में हुआ हमला, बदमाश के खिलाफ खबर छापने से पाल रहा रंजिश

नारद चामू। जिले के नाथड़ाऊ कस्बे में रविवार को दिनदहाड़े एक बदमाश ने चामू-बारनाऊ के पत्रकार को गाड़ी से टक्कर मारकर जान से मारने की कोशिश की। पत्रकार का कसूर सिर्फ इतना ही था कि उसने हार्डकोर बदमाश के खिलाफ खबर प्रकाशित की थी। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षुब्ध लोगों ने पूरे नाथड़ाऊ कस्बे का बाजार बंद कर धरना दिया। देर रात को इस संबंध में चामू थाने में बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

जानकारी के अनुसार जिले के बारनाऊ निवासी मगराज शर्मा पुत्र हरिकिशन एक प्रमुख अखबार के लिए रिपोर्टिंग करते हैं। इसी दौरान करीब एक साल पहले नाथड़ाऊ कस्बे में बस जलाने की घटना, जिसका मुकदमा देचू थाने में दर्ज हुआ था, उसी को लेकर शर्मा ने खबरें बनाई थी। इसके बाद से ही आरोपी शर्मा को जान से मारने की धमकियां दे रहा था। रविवार को मगराज शर्मा सुबह करीब 11 बजे नाथड़ाऊ कस्बे के बाजार में खड़े थे। उसी दौरान पीछे से बिना नंबरी पिकअप गाड़ी, जिसके शीशे पर काली फिल्म लगी थी, वहां पहुंची। उसमें सवार पड़ियाल निवासी सुरेंद्रसिंह पुत्र नखतसिंह, गोपालसिंह पुत्र अनोपसिंह व जगदीश सिंह पुत्र दुर्गसिंह मोगलिया ने शर्मा की गाड़ी को पीछे से तीन-चार बार टक्कर मारी और शर्मा पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इस पर मगराज शर्मा ने यहां से भागकर खुद की जान बचाई। इसके बाद भी बदमाशों ने गाली गलौच करते हुए शर्मा को धमकी देते हुए कहा कि आज तो बच गया है, लेकिन तुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे।

आक्रोशित व्यापारियों ने बंद किया बाजार

नाथड़ाऊ में दिनदहाड़े बदमाशों के दुस्साहस की इस घटना से क्षेत्र में रोष उत्पन्न हुआ और लोगों ने स्वैच्छा से ही दुकानें बंद कर धरना शुरू कर दिया। वारदात की जानकारी मिलने के काफी देर बाद पुलिस वहां पहुंची। यहां तक की बदमाशों को पकड़ने के लिए न तो नाकाबंदी ही कराई और न ही समय रहते कोई अन्य कदम ही उठाया। बाद में लोगों के आक्रोश बढ़ता देख पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!