20 C
Jodhpur

उस्तरा में एक साथ टूटे तीन घरों के ताले, चौथे में असफल प्रयास, 7 लाख से ज्यादा के जेवर-नकदी व सामान चोरी

spot_img

Published:

भोपालगढ। उपखंड क्षेत्र भोपालगढ के उस्तरा ग्राम पंचायत के लिए शुक्रवार की रात काली रात के समान साबित हुई। शातिर चोरों ने एक ही रात में चार मकानों में चोरी के प्रयास किए, तीन मकान में लगभग 7 लाख से ज्यादा की चोरी कर ले गए लेकिन चौथे मकान में चोरी करने में असफल साबित हुए। एक साथ इतने मकान में चोरी होने की सूचना मिलते ही भोपालगढ़ क्षेत्र में आम जन के होश उड़ गए। चोरों ने मकान के पीछे खिड़की को तोड़कर चोरियां की थी।गौरतलब है की पिछले लंबे समय से भोपालगढ़ क्षेत्र में लगातार हो रही बड़ी-बड़ी चोरियों का एक बार भी खुलासा नहीं होने के कारण चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। भोपालगढ़ में अभी थाना अधिकारी के पद पर प्रशिक्षु आईपीएस शाहीन सी हैं।

ग्रामीणों द्वारा सूचना देने पर प्रशिक्षु आईपीएस शाहीन सी ने तुरंत मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। प्रत्येक बिंदु को देखकर जल्दी चोरी के खुलासा करने का भी ग्रामीणों को आश्वासन दिया।ऐसे में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने एकत्रित होकर थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस शाहीन सी को मुकदमा भी चोरी का दर्ज करवाया और तुरंत चोरों को पड़कर मामले का खुलासा करने की भी मांग रखी।उस्तरा गांव निवासी सुमेरसिंह ने बताया कि उनके 4 तोला सोना,5 तोला चांदी व 5 हजार रुपए नकद की चोरी की गई। ऐसे में लगभग 3 लाख रुपए से ज्यादा की चोरी हुई।वहीं विरमराम कुम्हार के 3 तोला सोना,70 तोला चांदी के साथ 10 हजार रुपए नकद ऐसे में कुल 3 लाख 60 हजार रुपए की चोरी हुईं । इसके साथ ही नैनी पत्नी बंशीसिंह के लगभग 50 तोला चांदी के आभूषण जो लगभग 50 हजार रुपए की हुई। इसके साथ ही ओम गिरी के मकान में चोरी का प्रयास किया गया लेकिन चोरी नहीं कर पाए।— चोरियों के खुलासे की रखी मांग— उस्तरा गांव के साथ ही पिछले दिनों भोपालगढ़ में हनुमान राम प्रजापत के यहां चोरी का एवम काफी समय से क्षेत्र में अलग-अलग जगह विभिन्न प्रकार की चोरियों की गई है,लेकिन किसी भी चोरी का खुलासा नहीं होने के कारण आमजन में भय पनपने लगा है। क्षेत्र के ग्रामीणों की मांग है कि पुलिस द्वारा चोरियो का जल्द से जल्द खुलासा करते हुए चोरो को सख्त सजा दिलाई जाए।

जल्द करेंगे चोरी का खुलासा, टीम गठित कर दी

उस्तरा गांव में हुई चोरी का तुरंत मौका निरीक्षण करते हुए प्रत्येक बिंदु से जानकारी प्राप्त कर ली है। लोकेशन, सीसीटीवी फुटेज व अन्य विभिन्न माध्यमों से चोरी का खुलासा करने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर कार्य शुरू कर दिया गया है। जल्द ही चोरी के मामले का खुलासा किया जाएगा।

– शाहीन सी, प्रशिक्षु आईपीएस थाना प्रभारी भोपालगढ़

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!