31.9 C
Jodhpur

बालेसर में ज्वैलर को लॉरेंस गैंग की धमकी! लिखा- तीन लाख नहीं दिए तो जान से मारे जाओगे

spot_img

Published:

– दुकान पर छोड़े लैटर में लिखा – रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला की तरह मार देंगे

नारद बालेसर। कस्बे में एक स्वर्ण व्यापारी को उसकी दुकान के अंदर डाला हुआ धमकी भरा पत्र मिला । जिसमें उसने खुद का लारेेंस गैंग का मेम्बर बतातें हुऐ 3 लाख रूपये नही देने पर जान से मारने की धमकी दी । वही इस पत्र के साथ एक मेमोरी कार्ड भी मिला हैँ। जिसमें बस्तवा गोतावरराय पहाड़ी के पास की लोकेशन डाली हुई है। व्यापारी को उक्त राशि इस पते पर पहुंचाने के लिए पत्र में लिखा गया।

बालेसर कस्बे निवासी विष्णु सोनी पुत्र ईश्वरलाल सोनी ने बताया की उसकी डिप्टी आफिस के सामनें विजय ज्वैलर्स नाम से सोने चांदी के आभूषण की दुकान है। गुरूवार को सुबह जब हमेशा की तरह दुकान खोलने आया तो उसकी दुकान में काच के दरवाजे में फसा हुआ एक छोटी नोट बुक से निकाले गया पत्र मिला। जिसको खोलकर पढ़ा तो उसके लिखा हुआ था कि… ‘हम लारेंसे गैंग के हैं। आप हमें हमारे बताये पते पर तीन लाख रूपये दे देना नही तो सिदु मुसेवाला की तरह जान से मार देगें।’ व्यापारी को गुरूवार को दोपहर दो बजे तक पैसे पहुंचाने का पत्र में लिखा हुआ था।

पत्र के साथ छोटे कागज में लिपटा मिला मेमोरी कार्ड- वही धमकी भरे पत्र के साथ एक कागज में लिपटा हुआ मेमोरी कार्ड मिला जिसमें लोकेशन बस्तवा गांव गोतावरराय मंदिर के आसपास की बतायी जा रही हैं। व्यापारी ने दर्ज करवाया मामला – वही व्यापारी को धमकी के बाद बालेसर कस्बे सहित आसपास के गांवो से आये हुऐ सैकड़ो व्यापारियों ने बालेसर थाने पहुंचकर उक्त व्यापारी को सुरक्षा उपलब्ध करवाने एवं दोषियों के खिलाफ सख्त कारवाई करवाने की मांग की । वही व्यापारी विष्णु पुत्र ईश्वरलाल ने बालेसर पुलिस थाने में रिर्पोट दी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की हैं। वही बालेसर में नवनियुक्त आरपीएस सारिका खण्डेलवाल ने बताया कि व्यापारी को धमकी भरा पत्र मिला हैं। व्यापारी की रिर्पोट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

सीसीटीवी कैमरों में दिख रहा पत्र डालता, लिखा – गैंग आपके आसपास

व्यापारी की दुकान में लगे सीसीटीवी फूटेज में आरोपी पत्र डालता हुआ दिखायी दे रहा हैं। मगर उसका चेहरा साफ नजर नही आ रहा हैं। “हेलो मैं लारेंस विश्नोई पजांब – मेरी टीम आप के आसपास के ईलाके में आयी हुई है। अब आप तीन लाख रूपये हम जो पता दे रहे है। इस पर देने है। और अगर नही देगा तो आप की मौत तय हैं। और हाँ पुलिस का डर हमें मत बताना। नही तो आपका हाल सिदु मुसेवाला की तरह होगा । और हम सिदु मुसेवाला को मार सकते हैं तो आप कौनसे खेत की मूली हो । आज 2 बजे हम जो पता भेज रहे हैँ। उस पर ले आना । जो पता हम भेजेगें। वहां पर लाल रंग की ध्वजा लगी हुई हैं। उसके नीचे रख देना । और वहां से चुपचाप चले जाना । यदि आपकी हॉं हैं तो दुकान के आगे राईट लिख कर चिपका देना । आप थेला लेकर आओगे तो हमारा आदमी कुछ नही करेगा । आप की जान प्यारी हैं तो आप तीन लाख दे देना । नही तो चाकू खाने के लिए तैयार रहना । हमने ऐसा प्लान बनाया की पुलिस हमारे को पकड़ ही नही सकती हैं। यदि आपने तीन लाख दिये तो आप को कभी परेशान नही करेंगें। हम और मेमोरी कार्ड पर यहा व्हाटसएप्प पर विडियो भेजेगें। जिस जगह का पता हम भेजेंगें। उस जगह पर लाल रंग की छोटी ध्वजा मिलेगी । उसके पास रख देना । बायॅ।

#Lawrence gang threatens jeweler in Balasar! Wrote – If you do not give three lakhs, you will be killed

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!