46.1 C
Jodhpur

अच्छी पहल: जोधपुरी हथाई अब पुलिसिंग में भी, जनता के बीच पहुंच कर रहे कम्युनिटी पुलिसिंग

spot_img

Published:

नारद जोधपुर। जोधपुर शहर की हथाई की चर्चा तो जग जाहिर है, लेकिन यही हथाई पुलिसिंग में भी उपयोगी साबित हो रही है। इसकी पहल की है एसीपी (सेंट्रल) छवि शर्मा ने। कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत आम लोगों के बीच पहुंचकर उनसे औपचारिक हो या अनौपचारिक चर्चा करके आमजन से जुड़ी समस्याओं को जानने के लिए एसीपी शर्मा ने बुधवार को सदर बाजार थानाधिकारी कैलाश पारीक के साथ सुनारों का न्याति नोहरा में ‘हथाई’ की। इसमें सुरक्षा सखी, पुलिस मित्रों के साथ-साथ आमजन को भी खुला निमंत्रण दिया गया। एसीपी शर्मा कहती हैं कि आमजन निसंकोच पुलिस को अपनी बात कह सकें, इसके लिए उन्हें सहज माहौल उपलब्ध कराने का एक प्रयास है।

आमजन के बीच पहुंचकर पुलिस अधिकारी सुन रहे उनकी बात, खुलकर कर रहे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

इस बैठक में एएसआई सुमेरसिंह, कांस्टेबल पुखराज, शेराराम, विकास सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे। तत्पश्चात सोजती गेट पुलिस चौकी पर सदर बाजार थाने के सभी कार्मिकों का रोल कॉल लेकर कम्युनिटी पुलिसिंग सहित अन्य पहलू पर निर्देश दिए। इसके बाद एसीपी की अगुवाई में थानाधिकारी सहित अन्य के जाब्ते ने पैदल गश्त की।

#Jodhpur #Police #Commissionerate #Good initiative: Jodhpuri Hathai now also in policing, community policing is reaching the public

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!