35.7 C
Jodhpur

आर्थिक दृष्टि से कमज़ोर जैन परिवारों के लिए निःशुल्क चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा शिविर 29 को

spot_img

Published:

नारद जोधपुर। गौतम निधि फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा 29 जुलाई 2023 शनिवार को पावटा सी रोड स्थित चौरड़िया भवन में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक निःशुल्क चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा शिविर आयोजित किया जाएगा।

ट्रस्टी सुनील संचेती व उम्मेदराज जैन ने बताया कि यह कैम्प जिन जैन परिवारों की मासिक आमदनी पन्द्रह हज़ार रुपये से कम है उन परिवारों की साधार्मिक भक्ति के रूप में ट्रस्ट द्वारा बीमा राशि वहन कर उन्हें निःशुल्क चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा से जोड़ा जाएगा ताकि ऐसे परिवारों को एक वर्ष तक सरकारी व निजी अस्पतालों में मुफ़्त ईलाज़ की सुविधा मुहैया हो सके।

ट्रस्टी अजय मेहता व प्रवीण बोहरा ने बताया कि नई चिरंजीवी बीमा पॉलिसी के लिए जनआधार कार्ड व नवीनीकरण के लिए पूर्व में जारी पॉलिसी साथ लानी अनिवार्य होगी। जिनके जन आधार कार्ड नहीं बना हुआ है वे महिला मुखिया का आधारकार्ड, बैंक पासबुक की कॉपी व एक फोटो तथा बाकी परिवार के सदस्यों का आधारकार्ड व एक एक फोटो साथ लेजाकर किसी भी ई-मित्र काउंटर से आज ही जन आधार कार्ड बनवा लें। 29 जुलाई को बीमित व नवीनीकृत पॉलिसी धारक परिवार 1 अगस्त 2023 से चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा के परिलाभ प्राप्त करने हेतु पात्र हो जाएंगे ।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!