34.8 C
Jodhpur

बेखौफ बदमाशों ने लगाई सेवाघर बेरा के एक घर पर सेंध, लाखों के स्वर्णाभूषण-नकदी चुराई

spot_img

Published:

– पुलिस की रात्रि गश्त के बावजूद नहीं थम रही चोरियां कस्बे के सेवाघर बेरा स्थित मकान में से अज्ञात चोरों ने की लाखो की चोरी

नारद भोपालगढ़। कस्बे सहित आसपास के इलाकों में रात्रि गश्त के बावजूद भी बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। ऐसा ही उदाहरण सामने आया है कस्बे के सेवाघर बेरा स्थित एक मकान में। जानकारी के अनुसार हनुमानराम प्रजापत अपनी पत्नी, तीन बच्चे व भाई रोजाना की तरह घर की छत पर सोए हुए थे । रात्रि के करीब पौने तीन बजे हनुमान राम की पत्नी उठी और छत से नीचे पानी पीने आई तो देखा कि पीछे वाले कमरे में लगी अल्मारी के ताले टूटे हुए व सामान बिखरा हुआ मिला तथा लोहे का सन्दूक भी खोला हुआ मिला। अलमारी में से सोने के आभूषण, चांदी के आभूषण व रोकड रुपए नही थे।हनुमान राम ने बताया कि अलमारी में साढ़े चार तोला सोना, एक किलो 500 ग्राम चांदी, 35000 रुपए रोकड़ एवम अन्य कीमती सामान था जो कोई अज्ञात चोर चोरी करके ले गया। हनुमान राम ने बताया कि मेरे घर के पीछे जूने पड़े मकान के दीवार से ऊपर से चढ़कर मेरे घर में घुसे और चोरी कर चले गये।

जिससे मेरा भारी नुकसान हुआ है-

भोपालगढ़ में चोरों के हौसले इतने बुलंद है की पुलिस द्वारा रात्रि गस्त करने के बावजूद चोरी कर लेते है।हनुमान ने बताया कि चोरी की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची एवम गहनता से जांच पड़ताल की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।प्रशिक्षु आईपीएस साइन सी ने बताया कि कस्बे में चोरी की वारदात हुई जिसका मौका मुआवना किया लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला।पुलिस चोर को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है जल्दी ही चोरी को खुलासा हो जायेगा।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!