17.7 C
Jodhpur

शिक्षित बालिका समाज के विकास व संस्कृति के संरक्षण में निभाती है अहम भूमिका: खेतासर

spot_img

Published:

13 अगस्त को जोधपुर पूर्व नरेश महाराजा गजसिंह व महारानी हेमलता राजे के मुख्य आतिथ्य में बालिका छात्रावास का होगा भूमि पूजन

नारद ओसियां। राजपूत समाज की बालिकाओ को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में बढ़ावा देने एवं आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से ओसियां मुख्यालय पर चाडी चौराहे के निकट चार बीघा भूमि पर बनने वाले भव्य राजदादीसा श्री बदन कंवर भटियानीसा बालिका छात्रावास के भूमिपूजन के कार्यक्रम को लेकर राजपूत समाज की बैठक आयोजित की गई। जिसमे कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए विस्तृत चर्चा कर आवश्यक रूपरेखा तैयार कर जिम्मेदारी तय की गई। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व केबिनेट मंत्री शम्भूसिंह खेतासर ने कहा कि बालिका शिक्षा के उत्थान में समाज को अग्रणी भूमिका निभानी चाहिए। क्योंकि एक पढ़ी लिखी बालिका समाज के विकास और संस्कृति के संरक्षण में मुख्य भूमिका निभाती है। 13 अगस्त को जोधपुर नरेश पूर्व महाराजा गजसिंह व महारानी हेमलता राजे के मुख्य आतिथ्य व महाराजा श्रीगजसिंह शिक्षण संस्थान ओसियां के संरक्षक पूर्व केबिनेट मंत्री शम्भूसिंह खेतासर के आतिथ्य में बालिका छात्रावास का भूमि पूजन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

इस दौरान बैठक में गोपालसिंह भलासरिया, भोपालसिंह बड़ला, प्रतापसिंह भेड़, रूपसिंह बॉलरवा, गंगा सिंह पांचला, मोहनसिंह मालूँगा, राजेंद्र कंवर डांवरा, चंदनसिंह पल्ली, रिछपालसिंह अनवाना, नरपतसिंह रिनिया, लक्ष्मणसिंह ओसियां, शक्तिसिंह ओसियां, नाथूसिंह बापिणी, भीमसिंह रायमलवारा, उम्मेदसिंह डाबड़ी, के वी सिंह चांदरख, प्रबतसिंह सामराउ, रतनसिंह, भगवानसिंह उजलिया सहित सैकड़ों व्यक्ति उपस्थित थे। सभी ने बालिका छात्रावास के लिए तन मन धन से सहयोग कर कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!