32.4 C
Jodhpur

चेराई हत्याकांड: दिव्या ने निकाली भड़ास, क्या बताऊं, मैं तो खुद ही सेफ नहीं,मेरे तो खुद के लट्‌ठ बज रहे है

spot_img

Published:

जोधपुर. ओसिया (Osian) क्षेत्र में बुधवार को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या (Murder) कर जला देने के घटना के बाद क्षेत्रीय विधायक (MLA) दिव्या (Divya) मदेरणा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते हुए जमकर अपनी भड़ास निकाली। अपनी बेबाकी के लिए प्रसिद्ध दिव्या ने कहा कि क्या बताऊं, मैं तो खुद ही सेफ (SAFE) नहीं हूं। मेरे आरोपी गिरफ्तार (Arrest) नहीं हो रहे है। मेरे तो खुद के लट्‌ठ बज रहे है। दिव्या ने एक साथ चार लोगों की हत्या की दिल दहला देने वाली घटना बताया।

विधानसभा सत्र में भाग लेने के लिए दिव्या आज जयपुर में है। पत्रकारों के साथ वार्ता में उन्होंने बताया कि मेरी खुद की गाड़ी पर हमला हो गया। बीस-बीस लोगों ने पुलिस सुरक्षा के बावजूद मुझ पर हमला कर दिया। आगे व पीछे दो गाड़ी चल रही थी। दो दिन पहले धमकी मिलती है और पांच थाने वहां तैनात थे। पुलिस फोर्स लगा रखी थी। मैने एसपी को पहले ही बता दिया कि मेरे पर हमला होगा। एसपी ने आश्वासन दिया कि हमारी पूरी व्यवस्था है, कुछ नहीं होगा, लेकिन फिर भी मुझ पर हमला हो गया। अभी तक एक भी हमलावर पकड़ा नहीं गया। आईजी को बताना चाहिये कि क्यो गिरफ्तार नहीं किया गया? मैं भी महिला हूं, लेकिन मैं सक्षम हूं। इन हमलों के बाद भी चुनौतियों को स्वीकार कर सकती हूं। लेकिन बात उस जनता की है जिसने अपने विश्वास का मत देकर हमें इस सदन में भेजा ताकि हम उनकी आवाज उठा सके।

दहला देने वाली घटना

दिव्या ने एक बयान जारी कर कहा कि ओसियां थाना क्षेत्र के चेराई चौकी के गांव रामनगर में अलसुबह पुनाराम पुत्र उमाराम बैरड़(जाट) व उनकी पत्नी, पुत्रवधु, छः माह की पोती सहित एक ही परिवार के चार सदस्यों की नृशंस ह्त्या के बाद आग लगा देने जैसी घटना बेहद दहला देने वाली एवं दुर्भाग्यपूर्ण है।

मैं विधानसभा सत्र के चलते जयपुर में थी सुबह जल्दी इस वीभत्स घटना की जानकारी मिलते ही मैंने तत्काल एसपी सहित आला अधिकारियों को मौके पर भेज दिया हैं। इस संबंध में मैंने डीजीपी से बात की हैं और लगातार पुलिस प्रशासन के संपर्क में हूं। पुलिस प्रशासन संवेदनशील है और घटना की जांच करते हुए जल्द ही इस अमानवीय घटना में संलिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी है। इस अत्यंत दुखद समय में मेरी गहरी संवेदनाएं पीड़ित परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में सम्बल प्रदान करें।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!