36 C
Jodhpur

तिंवरी में दिनदहाड़े टूटे घर के ताले, लाखों का सोना-चांदी के साथ हजारों रुपए भी ले उड़े बदमाश

सीसीटीवी में नजर आए दो संदिग्ध

spot_img

Published:

नारद तिंवरी। कस्बे में इन दिनों कुछ घंटों के लिए भी घर को सूना छोड़ना भारी पड़ने लगा है, क्योंकि शातिर चोरों बेखौफ हो चुके हैं। ऐसी ही एक घटना सामने आई गुरुवार को, जब दिनदहाड़े कांकरियों के मोहल्ले में स्थित एक सूने मकान के ताले तोड़कर बदमाश लाखों रुपए कीमत का सोना-चांदी और हजारों रुपए की नकदी भी चुराकर ले गए। वारदात के दौरान परिवार के लोग कुछ देर के लिए कुछ ही दूरी पर स्थित अपने निकट रिश्तेदार के घर गए हुए थे। परिवार की महिला सदस्य कुछ देर बाद वापस घर लौटी, तो वारदात का पता चला।

दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद बिखरा पड़ा घर

दरअसल, कस्बे के व्यापारी रमेश सोनी पुत्र रामचंद्र सोनी का निवास कांकरियों का मोहल्ला में है। गुरुवार को सोनी रोजाना की तरह अपनी दुकान पर चले गए, जबकि बच्चे स्कूल गए हुए थे। घर पर उनकी पत्नी दोपहर करीब 12 बजे घर से कुछ ही दूरी पर स्थित देवर के घर गई थीं। एक घंटे बाद जब वे वापस लौटी, तो घर के मुख्य दरवाजे के साथ-साथ भीतर कमरों व अलमारी के ताले भी टूटे पड़े थे। भीतर सारा सामान अस्त-व्यस्त बिखरा पड़ा था। इस पर उन्होंने इसकी जानकारी पति को देकर घर बुलाया।

नेकलैस, अंगूठियां, ब्रेसलेट सहित तमाम ज्वैलरी-नकदी गायब

सोनी परिवार ने घर संभाला तो चला चला कि शातिर बदमाश उनके घर की अलमारी में रखा 1 नेकलैस, 7 अंगूठियां, बच्चों के दो ब्रेसलेट, 4 बाली नोज पिन लूंग, 4 चूड़ियां सहित करीब 100 ग्राम स्वर्णाभूषण और तकरीबन 800-1100 ग्राम चांदी का सामान और 10-12 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए।

सीसीटीवी में नजर आए दो संदिग्ध

सोनी परिवार के घर दिनदहाड़े हुई वारदात से स्तब्ध मोहल्लेवासियों ने चोरों की तलाश शुरू की। इनकी पड़ताल में कुछ घरों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली गई, तो दो संदिग्ध युवक नजर आए। उधर, वारदात की सूचना के बाद तिंवरी पुलिस चौकी से प्रभारी राजूराम विश्नोई की टीम भी मौके पर पहुंची। अब पुलिस भी संदिग्ध आरोपियों की तलाश में जुटी है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!