37.4 C
Jodhpur

धुंधाड़ा: भाजपा की बैठक में प्रवासी विधायक के सामने लगे लूणी के पूर्व विधायक पटेल जिंदाबाद के नारे

spot_img

Published:

नारद लूणी। भाजपा लूणी मंडल द्वारा धुंधाड़ा कस्बे के रेलवे स्टेशन रोड पर भाजपा की एक दिवसीय बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में साणंद-गुजरात से आए प्रवासी विधायक कनु भाई पटेल के सामने लूणी के पूर्व विधायक जोगाराम पटेल के नाम से पटेल के पक्ष में कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

भाजपा लूणी मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष पोलाराम सुथार की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में साणंद-गुजरात से आए प्रवासी विधायक कनु भाई पटेल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। समारोह स्थल पर जब गुजरात विधायक की मौजूदगी में लूणी विधासभा क्षेत्र के पूर्व विधायक व पूर्व संसदीय सचिव जोगाराम पटेल बैठक में पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोगाराम पटेल जिंदाबाद, हमारा नेता कैसा हो-जोगाराम पटेल जैसा हो एवं हमके लकड़ भारी हैं, फिर से जोगाराम की बारी हैं, जैसे नारों के साथ एवं पुष्प वर्षा से जोरदार अभिनंदन किया गया। बैठक में पूर्व विधायक जोगाराम पटेल ने जहां राजस्थान की कांग्रेस सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया एवं मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जमकर तारीफ की। वहीं प्रवासी विधायक कनुभाई पटेल ने भी मोदी सरकार की योजनाओं को देश के लिए के लिए कल्याणकारी बताते हुए कहाकि राजस्थान में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी इसके लिए राजस्थान की जनता ने पूरा मानस बना लिया हैं। प्रवासी विधायक ने भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों से मिस्ड कॉल द्वारा लिंक प्राप्त कर भाजपा के एप्प से जुडऩे के बारे में विस्तार से बताया।

बंद कमरे में कार्यकर्ताओं से मिले प्रवासी विधायक:

प्रवासी विधायक कनुभाई पटेल ने बैठक स्थल पर की अलग कमरे में लूणी विधानसभा क्षेत्र से आए भाजपा कार्यकताओं से अलग-अलग मुलाकात कर आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की। कमरे से बाहर आने के बाद प्रवासी विधायक कनु भाई ने मीडिया को बताया कि लूणी विधानसभा क्षेत्र से आए भाजपा के लोगों ने उनसे अलग से भेंट की तथा उनकी बात को उच्च स्तर तक पहुंचाया जाएगा। बैठक में आभार प्रकट करते हुए भाजपा लूणी मंडल अध्यक्ष पोलाराम सुथार ने बताया कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर सात दिवसीय प्रवासी विधायक कार्यक्रम के तहत साणंद-गुजरात विधायक कनु भाई लूणी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। इससे पहले लूणी विधानसभा क्षेत्र के कुड़ी, झंवर व केरू मंडल की बैठक ली गई तथा आज लूणी मंडल की बैठक धुंधाड़ा में आयोजित की गई। इस बैठक में भाजपा के विभिन्न मोर्चों एवं कार्यकारीणी के पदाधिकारी, वर्तमान एवं पूर्व जनप्रतिधियों के साथ बूथ समिति, पन्ना प्रमुख व शक्ति केंद्र संयोजक, प्रभारी, भाजपा के वरिष्ठजन तथा ग्रामीण शामिल हुए।

#Dhundhara: Slogans of former Luni MLA Joga Ram Patel Zindabad raised in front of expatriate MLA in BJP meeting

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!