46.1 C
Jodhpur

DCP को धमकाने का आरोप, BJP सांसद को गिरफ्तार करने की उठी मांग

spot_img

Published:

राजस्थान के अलवर जिले की एक अस्पताल में हाल ही में हुई फायरिंग की घटना के बाद भाजपा सांसद महंत बालकनाथ पर कथित तौर से एक पुलिस अधिकारी को धमकाने का आरोप लगा है। इस मामले में अब बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने मंगलवार को इस मामले में भाजपा सांसद की गिरफ्तारी की मांग उठाई। बलजीत यादव ने दावा किया है कि महंत बालकनाथ अपने समर्थकों को बचाने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे थे। बता दें कि बलजीत यादव बहरोड़ से निर्दलीय विधायक हैं। 

पुलिस ने शक के आधार पर एक शख्स को पकड़ा था और उसके बाद चार अन्य लोगों को भी पुलिस ने उठाया था और उन्हें पूछताछ के लिए बहरोड़ पुलिस स्टेशन में लेकर आई थी। रविवार को बालकनाथ बहरोड़ पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। आरोप है कि बालकनाथ अपने चार समर्थकों को पुलिस स्टेशन में लाए जाने से नाराज थे। जिसके बाद उन्होंने थाने में मौजूद डीएसपी को धमकाया था। 

मंगलवार को बहरोड़ विधायक यादव ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान अलवर में सांसद के व्यवहार पर नाखुशी जताई। उन्होंने आरोप लगाया कि इस फायरिंग की घटना के पीछे सांसद का हाथ है और उनका नाम उजागर ना हो सिर्फ इसलिए उन्होंने पुलिस अफसरों पर दबाव बनाया था। विधायक ने कहा कि पुलिस अफसर के सामने सांसद काफी आक्रामक थे। लेकिन इस घटना में घायल महिला से मिलना उन्होंने मुनासिब नहीं समझा।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!