अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, नाबालिग का अपहरण कर अश्लील हरकतें की

जोधपुर शहर और ग्रामीण क्षेत्र में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। संबंधित थाना पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है।
राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र के कैरू के समीप 12 मील फांटे पर एक सड़क हादसे में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कैरू के भाखरी बास निवासी सत्यनारायण ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कल शाम उसके पिता प्रकाश घर लौट रहे थे। उस दौरान 12 मील फांटे के समीप सामने से गलत दिशा से आई एक बोलेरो ने उनकी मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसके पिता उछलकर नीचे गिर पड़े। सिर में गंभीर चोट लग गई और वे बेहोश हो गए। उन्हें हाथों हाथ एमडीएम अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने तक उनकी मौत हो चुकी थी। मोटर साइकिल को टक्कर मारने के बाद कुछ लोगों ने बोलेरो को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक तेज रफ्तार के साथ भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर बोलेरो चालक की तलाश शुरू की है।
इसी प्रकार देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में राजीव गांधी कॉलोनी प्यारे मोहन चौराहे के पास रहने वाले विक्रमसिंह ने पुलिस को बताया कि उसके ससुर पृथ्वीसिंह पासपोर्ट ऑफिस के सामने पालरोड़ पर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक चालक वैभव बोस ने बाइक को तेज व लापरवाही से चलाकर उसके ससुर को टक्कर मारकर घायल कर दिया। उनको इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया।
वहीं देचू थाने में दी रिपोर्ट में गढ़ा रतनगढ निवासी लक्ष्मणराम मेघवाल ने पुलिस को बताया कि दोपहर के समय उसका चचेरा भाई घमाराम बाइक पर कानोडयिा महासिंग के पास जा रहा था। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन चालक ने उसको टक्कर मारकर उछाल दिया। गंभीर रूप से घायल घमाराम को अस्पताल लेकर गए जहां पर उसने दम तोड़ दिया।

देह और आर्थिक शोषण करने का आरोपी गिरफ्तार

कुड़ी पुलिस ने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर देह शोषण और नकदी जेवरात लेकर धोखाधड़ी करने के मुकदमे में आरोपी को गिरफ्तार किया है।
मामले की जांच कर रही एडीसीपी महिला अपराध अनुसंधान सेल प्रभारी निर्मला मीणा ने मामले में मुख्य आरोपी मूलतया झुंझुनंू जिले के गुडा हाल बर्रा नगर बासनी निवासी कृपालसिंह को गिरफ्तार किया। इस संबंध में छह सितंबर को दी रिपोर्ट में केके कॉलोनी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने बताया था कि कुछ समय पूर्व वह एक फैक्ट्री में काम करती थी। इसी दौरान उसकी जान पहचान केके कॉलोनी निवासी कृपालसिंह के साथ हुई। कुछ समय बाद ही दोनों एक दूसरे के यहां आने जाने लगे। इसी दौरान पीडि़ता का पूर्व पति से तलाक का राजीनामा होने पर उसको डेढ़ लाख रुपए और कुछ जेवरात मिले। तब आरोपी ने उसको शादी का झांसा देकर देह शोषण करने के साथ आर्थिक शोषण करना भी शुरू कर दिया और उसके पास आई नकदी और जेवरात भी ले गया। इस पूरे प्रकरण में उसका एक साथी दीपेन्द्रसिंह भी साथ था। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

नाबालिग का अपहरण कर अश्लील हरकतें की

एक नाबालिग का अपहरण कर बंधक बनाकर अश्लील हरकतें करने का मुकदमा कुड़ी भगतासनी थाने में दर्ज कराया गया।
पुलिस ने बताया कि मामा अचलेश्वर नगर सांगरिया क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी है। उसके अनुसार इसी क्षेत्र में रहने वाला एक व्यक्ति बीस अक्टूबर की रात्रि के समय उसकी नाबालिग पुत्री को अपहरण कर ले गया और बंधक बनाकर उसके साथ अश्लील हरकते की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।
इधर बालेसर थाने में दी रिपोर्ट में कुई इंदा निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि 18 अक्टूबर की दोपहर के समय राजेन्द्र सोनी और उसके तीन चार साथी उसके घर पर आए और उसकी पुत्री को अपहरण कर ले गए। वहीं मतोड़ा थाने में दी रिपोर्ट में एक महिला ने बताया कि लोहावट थानान्तर्गत भेड़ निवासी लक्ष्मण मेघवाल और उसके दो तीन साथियों ने गत 20 सितंबर को उसकी नाबालिग पुत्री को शादी करने की नीयत से अपहरण कर ले गए।

NEWS

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here