सीआई के बेटे को बचाने की चल रही कोशिशें, नशे में अंधाधुंध दोस्त की गाड़ी चलाकर ली एक की जान

अंधाधुंध रफ्तार से ऑडी कार भगा रहे सीआई जुल्फिकार अली के बेटे ने शराब के नशे में गुरुवार रात चौपासनी रोड पर तीन वाहनों को उड़ा दिया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। देर रात हुए इस हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे सीआई जुल्फिकार अली अपने बेटे जैद अली और उसके दो दोस्तों को वहां खड़े आक्रोशित लोगों से बचा कर अपने साथ थाने ले गए। घटना चौपासनी रोड पर जीवन ज्योति नर्सिंग होम के पास की है। अब सीआई अपने बेटे को बचाने की कोशिश में लगे हुए है।
भ्रष्टाचार के मामले में चर्चित रहे सीआई जुल्फीकार अली का 18 वर्षीय बेटा जैद अली अपने एक दोस्त से कार मांगकर घूमने निकला था। वह पार्टी के बाद देर रात दो दोस्तों अफरोज और अर्चित गांधी के साथ चौपासनी की तरफ से शहर की तरफ आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बेहद तेज रफ्तार के साथ आ रही ऑडी कार वहां बने एक स्पीड ब्रेकर पर जोर से उछली। तेज रफ्तार के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा। स्पीड ब्रेकर पर तेज रफ्तार से टकराने के साथ ही कार में लगे एयरबैग खुल गए। एयरबैग खुलने से अंदर बैठे लगों की जान बच गई, लेकिन बेकाबू कार सड़क किनारे खड़े लोगों को उड़ाते हुए एक स्थान पर जाकर थम गई। बेकाबू कार ने सबसे पहले यहां पीएनबी बैंक के पास खड़े एक ठेले को उछाल दिया। ठेला लगाने वाला विनोद सिंधी और उसके साथ खड़ा राजू भी चपेट में आया। ऑडी ने इसके बाद वहीं पर एक्टिवा पर बैठे युवक को जबरदस्त टक्कर मारी। इस टक्कर में एक्टिवा पूरी तरह चकनाचूर हो गई। एक्टिवा पर सूथला निवासी युवक सदायत अली बैठा था। उसकी मौत हो गई। इसके बाद भी कार नहीं रुकी। कार ने वहीं खड़ी एक बुलेट मोटर साइकिल को भी चपेट में लिया। बुलेट पर बैठा फारुख घायल हो गया। हादसे से जबरदस्त धमाका हुआ। चारों तरफ कार, गाडिय़ों और ठेले के पुर्जे-पुर्जे बिखर गए। धमाका सुनकर लोग वहां पर इक्ट्ठा हो गए। सभी घायलों को तुरंत एमडीएम अस्पताल भेजा गया।
हादसे की सूचना मिलते ही सीआई जुल्फिकार मौके पर पहुंचे और गुस्साई भीड़ से बेटे को छुड़ा लिया। तीनों को हाउसिंग बोर्ड थाने ले जाया गया। प्रतापनगर एसीपी नीरज शर्मा ने मौके पर पहुंचकर मामला संभाला। तीनों युवकों ने पुलिस को बताया कि गाड़ी अफरोज चला रहा था, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी सीआई का बेटा जैद चला रहा था, जो नशे में था। हादसे के बाद आक्रोशित घायल की एक परिजन महिला ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।

NEWS

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here