फोम की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, श्रमिक ने फैक्ट्री में फंदा लगाकर आत्महत्या की

कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके में फ्लाईओवर के आगे पाली हाइवे रोड़ पर एक फोम की फैक्ट्री में शनिवार दोपहर भीषण आग गई। आग को कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया। आग के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
प्राप्त जानकारी क अनुसार कुड़ी हौद के पास जोधपुर क्राफ्ट आईएनसी नामक फैक्ट्री में आज दोपहर आग लगने की सूचना पर बासनी अग्निशमन केंद्र से एक दमकल वाहन वहां पहुंचा। आग की भयावहता को देखते हुए और दमकल वाहन बुलाए गए। आग लगते ही वह तेजी से फैल गई। दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आग में लाखों रुपए का नुकसान आंका गया है।

श्रमिक ने फैक्ट्री में फंदा लगाकर आत्महत्या की

शहर के बोरानाडा थाना क्षेत्र में एक श्रमिक ने फैक्ट्री में फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने बताया कि बाड़मेर जिले के गिराब थानान्तर्गत बालेवा निवासी मगाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी है कि उसका भाई काछबराम बोरानाडा में स्थित फोक्स इंटरनेशनल फैक्ट्री में काम करता था। उसने फैक्ट्री परिसर में ही अज्ञात कारणों के चलते फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाया और फिर परिजनों को सौंपा।

सड़क हादसों में घायल दो जनों की मौत

सड़क हादसे में घायल हुए दो व्यक्तियों की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों के भतीजे और पुत्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
फलोदी थाने में दी रिपोर्ट में बीकानेर जिले के कोलायत थानान्तर्गत दासोड़ी निवासी कैलाश प्रजापत ने पुलिस को बताया कि गत 14 सितंबर को बीकानेर हाईवे पर फलोदी के पास ट्रेलर ने उसके चाचा के ट्रक को टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में घायल उसके चाचा भैराराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं फलोदी थाने में ही दी रिपोर्ट में खींचन निवासी तरूण कुमावत ने पुलिस को बताया कि 10 अक्टूबर की सुबह के समय खींचन गांव में ही एक बाइक चालक ने बाइक पर जा रहे उसके पिता पुखराज को टक्कर मार दी थी। गंभीर रूप से घायल उसके पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया।

शराब के लिए रुपए नहीं देने पर बदमाशों ने की मारपीट

शराब के लिए रुपए नहीं देने पर मारपीट का तीन युवकों के खिलाफ और आपसी रंजिश के चलते रास्ता रोककर मारपीट कर बाइक क्षतिग्रस्त करने का मुकदमा दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया।
नागौरी गेट थाने में दी रिपोर्ट में नागौरी बेरा मंडोर निवासी तरूणसिंह सोलंकी ने पुलिस को बताया कि दोपहर के समय वह सार्दुल भवन के बाहर आया हुआ था वहां पर गुलशन, पिन्टू और रोहित ने एक राय होकर उसका रास्ता रोककर शराब पीने के लिए रुपए मांगे और रुपए नहीं देने पर उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। मथानिया थाने में दी रिपोर्ट में ताजनगर गगाड़ी निवासी गोकुलराम जाट ने पुलिस को बताया कि 15 अक्टूबर की दोपहर के समय वह तिंवरी कस्बे में गया हुआ था जहां पर पप्पूराम जाट और उसके एक साथी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसकी बाइक को क्षतिग्रस्त नुकसान पहुंचाया। इसी प्रकार महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में हेमसिंह कटला के बाहर मेघवाल बस्ती निवासी दीपू मेघवाल ने पुलिस को बताया कि अक्षम ने उसका और उसके भाई बहन का रास्ता रोककर मारपीट कर घायल कर दिया।

खाईवाल पकड़े, राशि बरामद

सार्वजनिक स्थान पर अंकों के आधार पर गुब्बाखाई कर रहे खाईवालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर दांव पर लगी राशि और पर्चियां जब्त की।
सदर बाजार थाने के एएसआई नन्दकिशोर ने बाईजी का तालाब क्षेत्र में गुब्बाखाई कर रहे मोहम्मद अली को गिरफ्तार कर दांव पर लगी दो हजार रुपए की राशि और पर्चियां जब्त की जबकि थाने के हैडकांस्टेबल सतीश ने पृथ्वीपुरा क्षेत्र में गुब्बाखाई कर रहे कलीमुदीन को गिरफ्तार कर दांव पर लगी 1250 रुपए की राशि और पर्चिया जब्त की।
चाकू जब्त:- बाप थाने के कांस्टेबल श्रीचंद विश्नोई ने दिनेश कुमार विश्नोई के पास धारदार चाकू मिलने पर आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया।

सूने मकान में सेंधमारी, बाइक भी हुई पार

मकान में घुसकर कीमती सामान चुरा ले जाने का मुकदमा मालिक ने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में और बाइक चोरी के मुकदमे मालिको ने संबंधित थाने में शहर में सक्रिय वाहन चोरों के खिलाफ दर्ज कराए।
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में दी रिपोर्ट में मूलतया रोहिचा कल्ला हाल रामनगर निवासी अशोक मेघवाल ने पुलिस को बताया कि 14 अक्टूबर की रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति ने उसके मकान में सेंधमारी करके कीमती मोबाइल और अन्य सामान चुरा ले गए।
इसी प्रकार उदयमंदिर थाने में दी रिपोर्ट में रविदास नगर भदवासिया निवासी शेखर रेगर ने पुलिस को बताया कि वह राय बहादुर मार्केट आया था जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया। सरदारपुरा थाने में दी रिपोर्ट में बापू कॉलोनी आखलिया निवासी आबिर खान ने पुलिस को बताया कि वह पोकर स्वीट होम शनिश्चरजी का थान पर आया था जहां पर खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया। मथानिया थाने में दी रिपोर्ट में माण्डीयाई निवासी भूराम मेघवाल ने पुलिस को बताया कि 1रात्रि को गांव में खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया। भोजासर थाने में दी रिपोर्ट में आउ में रहने वाले घेवरचंद जैन ने पुलिस को बताया कि दोपहर के समय बाजार में खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग

एक महिला ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उसके पास रखा उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपए मांगने का मुकदमा देचू थाने में दर्ज कराया।
पुलिस ने बताया कि एक महिला ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने 15 अक्टूबर को उसके मोबाइल फोन पर फोन कर और मैसेज कर बताया कि उसके पास उसका एक अश्लील वीडियो है और अगर उसको वायरल करने से रोकना है तो उसको मांगी गई रकम पहुंचाए नहीं तो वह वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आईपीसी, आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की

Read more

NEWS

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here