34.8 C
Jodhpur

विवादित तहसीलदार के मैसेज: “आपकी आंखें नशीली है…” “मुझे आपका खिला हुआ चेहरा पसंद है…”

spot_img

Published:

– महिला कर्मचारियों की शिकायत पर रोहट तहसीलदार बाबूसिंह निलंबित

– शनिवार को भी उच्च अधिकारियों से मिले पीड़ित कार्मिक

नारद रोहट/जोधपुर। कहने को तो तहसीलदार जैसे पद की एक गरिमा होती है, लेकिन इस गरिमा को शर्मसार करने का काम किया है रोहट के तहसीलदार बाबूसिंह ने। महिला कर्मचारियों के ये आरोप भी यूं ही नहीं है, क्योंकि कई पीड़ित महिलाओं ने तो आला अफसरों को इसके सबूत भी दिखाए हैं, जिसमें कई ऐसे मैसेज हैं, जिन्हें पढ़कर ही पद की गरिमा शर्मसार होती नजर आती है। महिला कार्मिकों की ओर से लिखे गए पत्र के अनुसार बाबूसिंह राजपुरोहित किसी महिला को मैसेज करता कि ‘आपकी आंखें नशीली लगती है, आप नशा करते हो क्या…?’ तो किसी को लिखता ‘इतना उदास क्यों रहते हो, मुझे आपका खिला हुआ चेहरा पसंद है…’। दूसरी ओर, तहसीलदार राजपुरोहित का कहना है कि आरोप निराधार है।

उल्लेखनीय है कि रोहट तहसीलदार बाबूसिंह राजपुरोहित को राजस्व मंडल अजमेर ने शुक्रवार देर रात को एक आदेश जारी कर निलंबित कर मुख्यालय अजमेर कर दिया। उन पर महिला पटवारी ने दोस्ती करने के लिए मोबाइल पर मैसेज करने का आरोप लगाया था। कइ महिला पटवारी ने रोहट एसडीएम और कलेक्टर नमित मेहता से भी तहसीलदार की शिकायत की थी। जानकारों के अनुसार इससे पहले भी तहसीलदार बाड़मेर में भी विवादों में आए थे।

कुछ दिनों पहले ही ज्वाइन किया और शुरू कर दी हरकतें

रोहट तहसीलदार के पद पर हाल ही में बाबूसिंह राजपुरोहित ने ज्वाइन किया था। रोहट तहसील की एक महिला पटवारी ने जिला कलेक्टर से गुरुवार को तहसीलदार की शिकायत की थी जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि तहसीलदार उन्हें मोबाइल पर मैसेज भेजकर दोस्ती करने की बात कहते है। ऐसी ही कई शिकायतें अन्य महिला कर्मचारियों की ओर से सामने आए, जिन्हें उच्च अधिकारियों तक पहुंचाया गया, तो सरकार ने भी इस पर निर्णय लेने में बिना देरी किए तहसीलदार राजपुरोहित को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर मुख्यालय अजमेर कर दिया।

#Controversial Tehsildar’s Messages: “Your eyes are intoxicating…” “I like your blooming face…”

#Pali #Rohit #Tehsildar #Suspended

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!