16.9 C
Jodhpur

जोधपुर के सिवांची गेट में जुआघर की शिकायत, RPF ने मेड़तारोड व नोखा चौकी प्रभारी को जांच के लिए भेजी!

spot_img

Published:

आरपीएफ इंडिया ने प्रसंज्ञान लेकर राजस्थान भेजी, जयपुर में 526 नंबर पर शिकायत दर्ज कर जोधपुर आरपीएफ को भेज दी

जोधपुर। यात्रियों को रेलवे स्टेशन, परिसर व यात्रा के दौरान मदद मुहैया करवाने के लिए रेलवे सुरक्षा बल इस कदर मुस्तैद है कि जोधपुर के सिवांची गेट में जुआघर की शिकायत पर भी प्रसंज्ञान ले लेता है। ऐसी ही शिकायत जोधपुर के व्यक्ति ने ट्वीटर पर पोस्ट की तो आपीएफ ने बिना मामला पढ़े, जाने, शिकायत 526 नंबर पर दर्ज कर ली। रोचक पहलु तो यह कि शिकायत रेलवे या यात्री से जुड़ी न होने और मामला जोधपुर का होने के बावजूद उसे जांच के लिए मेड़तारोड व नोखा चौकी प्रभारी को भेजकर जांच करने तक के लिए कह दिया गया।
हुआ यूं कि एक व्यक्ति ने ट्वीटर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष शुभम हंस को लिखा कि क्या आप जोधपुर मे सिवांची गेट मे पुलिस चौकी के सामने सूरपुरा हवेली मे चल रहे जुआगर सट्टा बाजार के ऑफिस को बंद करवा सकते हैं, सिवांची गेट मे ये सब पुलिस के सामने चल रहा है। इस शिकायत को देख रेल सेवा नाम से चल रहे ट्वीटर हैंडल ने शिकायत उत्तर-पश्चिम रेलवे जोन के आरपीएफ को अग्रेषित कर दी। यहां भी नहीं देखा गया कि आखिर मामला क्या है, शिकायत किस बारे में है।
उत्तर-पश्चिम रेलवे जोन में आरपीएफ का ट्वीटर हैंडल चला रहे लोगों ने भी शिकायत पढ़ना उचित नहीं समझा। शिकायत को आरपीएफ जोधपुर के नाम से निर्दशित करते हुए फॉरवर्ड कर दिया। जोधपुर मंडल आरपीएफ का हैंडल संचालित कर रहे जवानों या अधिकारियों ने भी शिकायत का मजमून पढ़े बिना कार्रवाई के लिए निर्देशित कर दिया गया। आरपीएफ जोधपुर मंडल के मुताबिक शिकायत के संबंध में पोस्ट मेड़तारोड व चौकी प्रभारी नोखा को उचित कार्यवाही के लिए कहा गया है। अब मूल शिकायतकर्ता आरपीएफ को समझाने की कोशिश कर रहा है कि उसने सिवांची गेट में जुआघर को लेकर शिकायत की है, रेलवे से जुड़ी नहीं।

#Complaint about #gambling house in #Jodhpur’s Siwanchi Gate, #RPF sent Medta Road and Nokha outpost in-charge for #investigation!

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!