सीएम दौरा : कार्यक्रम खत्म होते ही खाने के पैकेटों पर टूट पड़े भाजपा कार्यकर्ता 

6936

बाड़मेर टाइम्स ब्यूरो 

पचपदरा- मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया रिफाइनरी शिलान्यास की तैयारियो को जायजा लेने गुरुवार को पचपदरा पहुंची थी। सूबे की मुख्यमंत्री आ रही थी इसलिए पूरे जिलेभर के भाजपा के छोटे-बड़े नेता अपने दल बल के साथ पहुँचे थे। कई टिकार्थी नेता भी अपना रुतबा दिखाने के लिए कार्यक्रम स्थल पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुँचे थे। पंडाल में मुख्यमंत्री के मंच के सामने जो लोग बैठे थे। तथाकथित रूप से भाजपा कार्यकर्ता बताए जा रहे थे।

कार्यक्रम खत्म होते ही तथाकथित भाजपा कार्यकर्ता खाने के पैकेट पर ऐसे टूट पड़े मानो सालो की भूख एक दिन में ही मिटानी हो? कार्यक्रम खत्म होते ही तथाकथित भाजपा कार्यकर्ता खाने के पैकेटस पर टूट पड़े। करीब 5000 पैकेट्स से भरी पिक-अप गाड़ी में पैकेट के लिए ऐसी छीनाझपटी मची की मानो लोग गाड़ी को ही पलट ही देंगे। किसी ने दो पैकेट पर हाथ मारा तो किसी ने चार पर। जिसके हाथ जो लगा ले भागा। कार्यक्रम मे लोगों के खाने के लिए लाए गए 5000 पैकेट 5 मिनट से कम समय मे ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने सफाचट कर दिए।

गौरतलब है कि सीएम के दौरे को लेकर कई लोग जयपुर, जोधपुर, जैसलमेर सहित प्रदेश भर के अन्य शहरों से आए हुए थे। बताया जा रहा है कि प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा वहाँ सिर्फ भाजपा कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि ही मौजूद थे और आमजन को प्रवेश ही नहीं दिया गया था। ऐसे मे बेवजह ही जिले को अधिकारियों को शर्मिंदा होना पड़ा जो पिछले काफी समय से पचपदरा मे व्यवस्थाओं को लेकर कमान संभाले हुए थे।