प्रशंसक की हरकत पर भड़के फिल्म स्टार अर्जुन कपूर

0
105

जोधपुर। सूर्यनगरी में इन दिनों फिल्म स्टारों की आवाजाही लगी हुई है। बुधवार को फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल जोधपुर आए थे तो गुरुवार को फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे लेकिन उनके साथ यहां एयरपोर्ट पर बुरा अनुभव रहा। यहां एक प्रशंसक ने उनके साथ बदतमीजी कर ली।

दरअसल जैसे ही अर्जुन कपूर जोधपुर एयरपोर्ट से बाहर आए तब प्रशंसकों की भारी भीड़ ने अर्जुन कपूर के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी मच गई। अर्जुन कपूर जैसलमेर बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के जवानों के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जोधपुर आए थे। उसी दौरान एक प्रशंसक ने अर्जुन कपूर के कंधे पर हाथ रख दिया। इससे वह बुरी तरह से भड़क गए और प्रशंसक का हाथ पकड़कर कहा कि राजस्थान आकर ऐसे बतमीजी देखनी पड़ रही है। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें अपने घेरे में लिया। अर्जुन कपूर सीधे एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से जैसलमेर के लिए रवाना हो गए।

बालक के पैर पर से निकला सिटी बस का टायर, लोगों ने किया प्रदर्शन

हाईकोर्ट रोड पर गुरुवार को दोपहर में एक दनदनाती सिटी बस का टायर पैदल चल रहे बालक के पैर के ऊपर से निकल गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं हादसे के बाद लोगों ने सिटी बसों की रफ्तार के खिलाफ प्रदर्शन किया। बाद में समझाइश कर प्रदर्शन को शांत करवाया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बालक गुरुवार को दोपहर में अपने परिजनों के साथ रामदेवरा से दर्शन करके ट्रेन से दोपहर में जोधपुर पहुंचा था। हाईकोर्ट रोड स्थित सूचना केन्द्र के सामने टूटी दीवार के पास ट्रेन के रुकने पर वे उतरकर रोड पर आए, तभी पावटा की तरफ से तेज रफ्तार में आई एक सिटी बस ने बालक को चपेट में ले लिया। टायर उसके पांव के ऊपर से निकल गया। हादसे के बाद चालक व परिचालक बस छोड़कर भाग गए। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। इससे यहां यातायात जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। उदयमंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया। साथ ही बच्चे को अस्पताल भिजवाया। बस भी जब्त कर ली गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here