20.5 C
Jodhpur

जिला स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में बोधि ने जीती जनरल चैम्पियनशिप

spot_img

Published:

जोधपुर। 67वीं जिला स्तरीय विद्यालय तैराकी प्रतियोगिता में 14 वर्षीय आयु वर्ग में बोधि इंटरनेशनल विद्यालय के विद्यार्थियों ने विविध प्रतियोगिताओं में विजय प्राप्त कर जनरल चैम्पियनशिप जीती।
गौशाला मैदान तरणताल में आयोजित इस प्रतियोगिता में जोधपुर के विभिन्न विद्यालयों के तैराकों से कड़ा संघर्ष करते हुए बोधि के सभी विद्यार्थियों ने अपने तैराकी कौशल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और विभिन्न श्रेणियों में विभिन्न पुरस्कार जीते।
अवन्तिका मेहता ने 100 मीटर व 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक में स्वर्ण तथा 200 मीटर में रजत पदक जीता। अरहान मलिक ने 200 मीटर बेक स्ट्रोक में स्वर्ण पदक, 200 मीटर आई.एम. स्ट्रोक में रजत पदक जीता। नायशा यादव ने 200 मीटर व 50 मीटर फ्री स्टाईल में रजत व कांस्य तथा 100 मीटर रीले फ्री स्टाईल में रजत पदक जीता। समायरा मलिक ने 100 मिटर बटरफ्लाई स्ट्रोक में स्वर्ण पदक और 50 मीटर में रजत तथा 200 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक में कांस्य पदक जीता। रीले फ्री स्टाईल में अनाहिता मेहता, देवयानी सिंह, मानवी गहलोत ने रजत पदक जीते। 50 मीटर बेक स्ट्रोक में आर्यन खोजा ने जहाँ रजत पदक जीता वहीं 100 मीटर फ्री स्टाईल में देवयानी सिंह ने कांस्य पदक जीता। समर्थ कच्छवाहा ने 200 मीटर, 100 मीटर व 50 मीटर बेक स्ट्रोक में कांस्य पदक जीते। विद्यालय के कोच श्री तेजारामजी के मार्ग निर्देशन में विद्यार्थियों ने अपनी सर्वश्रेष्ठ योग्यता का प्रदर्शन करने का प्रयास किया।
प्रतियोगिता में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित विद्यालय के निदेशक श्री नमित भण्डारी ने सभी विजेताओं को पदक प्रदान किए और अथक परिश्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की। स्कूल के चैयरमेन श्री नरेश बोथरा व निदेशिका श्रीमती नीतू बोथरा ने चैम्पियनशिप हासिल करने की खुशी व्यक्त करते हुए प्रतिभागियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Bodhi won general championship in district level swimming competition

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!