16.9 C
Jodhpur

बीजेपी गुजरात विधायक ने ओसियां विधानसभा क्षेत्र में संभाला मोर्चा

spot_img

Published:

– गुजरात की तर्ज पर कार्यकर्ताओं को समझा रहे हैं कि राजस्थान में भाजपा सरकार क्यों है जरूरी

– समझा रहे कि विधानसभा के परिणामों का लोकसभा चुनाव 2024 पर कितना असर पड़ेगा

नारद तिंवरी। राजस्थान विधानसभा चुनाव में तो अभी कुछ वक्त शेष है, लेकिन लगता है किभाजपा ने इसके लिए पहले से ही कमर कस ली है। संभवतया यही वजह है कि ओसियां विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों गुजरात भाजपा के नेता व जूनागढ़ विधायक संजय भाई कोरडिया पिछले एक सप्ताह में है। यहां वे तिंवरी-मथानिया, ओसियां-सामराऊ इत्यादि ब्लॉक में भाजपा कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल रहे हैं।

यहां कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करते हुए वे विधायक कोरडिया उन्हें गुजरात की तर्ज पर समझाने में जुटे हैं कि राजस्थान में भाजपा की ही सरकार क्यों जरूरी है। इस चुनाव परिणाम का आगामी लोकसभा चुनाव-2024 पर क्या असर पड़ेगा। ओसियां विधानसभा क्षेत्र के मंडल से बूथ तक की बैठकें लेते हुए जूनागढ़ विधायक यहां के कार्यकर्ताओं को गुजरात के अनुभव से भी अवगत करवा रहे हैं। साथ ही उन्हें मोदी सरकार की विकास, गरीब कल्याण की योजनाओं के मुद्दों को जनता से सीधे संवाद का आह्वान कर रहे हैं। विधानसभा क्षेत्र प्रभारी त्रिभुवनसिंह भाटी ने बताया कि जूनागढ़ विधायक एक सप्ताह बाद आवंटित विधानसभा क्षेत्रों में जमीनी हकीकत का आकलन कर अपनी रिपोर्ट संगठन को देंगे। इसके लिए वे 27 अगस्त तक ओसियां विस क्षेत्र में रहेंगे। वे विधानसभा क्षेत्र में संगठनात्मक और जनसंपर्क की दृष्टि से बैठक कर रहे हैं।

गुजरात जूनागढ़ विधायक ओसियां विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह ले रहे बैठकें।

सकारात्मक परिणाम भी आ रहे सामने

जूनागढ़ विधायक कोरडिया के ओसियां विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से रूबरू होने और उनसे मिल रहे फीडबैक के सकारात्मक परिणाम भी शुक्रवार को देखने को मिले, जब वरिष्ठ भाजपा नेता शंभूसिंह खेतासर ने खुले मंच से निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ने की आशंकाओं को सिरे से खारिज कर दिया। खेतासर ने ये बात पार्टी मंच से सामराऊ में आयोजित पार्टी कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम के दौरान कही थी। उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि कोई कुछ भी कहे, लेकिन मेरी निर्दलीय चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं है। भाजपा के झंडे को मजबूत करना है। भाजपा जिसको भी उम्मीदवार बनाकर भेजेगी, उसको जीत दिलाना हम सबकी जिम्मेदारी है। विपक्षियों का तो काम ही अफवाहें फैलाना है। उनकी बातों में आकर भ्रमित होने की जरुरत नहीं है। इस दौरान भाजपा किसाना मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष भैराराम सियोल, प्रवासी विधायक संजय कोरडिया सहित कई अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!