20 C
Jodhpur

भोपालगढ़ विस : लगातार तीन बार सीट गंवाने वाली कांग्रेस को जीताने के लिए आगे आए 16 प्रत्याशी

spot_img

Published:

भोपालगढ़। भोपालगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर अपने अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए कांग्रेस, भाजपा और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अपने उम्मीदवारों के चयन करने के लिए बैठकों का दौर कर कार्यकर्ताओ की नब्ज टटोलनी शुरू कर दी है। तीन बार चुनाव हार चुकी कांग्रेस पार्टी हर हाल में इस बार चुनाव जीतने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है वही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी दुबारा अपना कब्जा रखना चाहती है और भाजपा अपनी पिछली गलतियों को सुधार कर चुनाव जीतने की कोशिश में है।

बुधवार को कस्बे के बिलाड़ा रोड स्थित ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में भोपालगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष राजेश जाखड़ व बावड़ी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गिरधारीलाल जाजड़ा की मौजूदगी में चुनाव प्रभारी विक्रमसिंह शेखावत व पीसीसी सचिव डिंपल राठौड़ की मौजूदगी में कार्यकर्ताओ की बैठक ली। इस दौरान 19 उम्मीदवारों ने अपने अपने समर्थकों के साथ दावेदारी पेश किया। इस दौरान उम्मीदवारों ने अपनी जीत के समीकरण भी बताए और उनके कार्य प्रणाली के बारे में भी अवगत करवाया। प्रभारी विक्रमसिंह शेखावत ने कहा कि सभी कांग्रेसी उम्मीदवार व कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव लड़े ,जिसके बल पर 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत मिलेगी।ब्लॉक अध्यक्ष राजेश जाखड़ ने चुटकी लेते हुए कहा कि सगाई होने से पहले कई दुल्हने होती है लेकिन परिवार के मुख्या द्वारा सगाई तय करने के बाद दुल्हन वही होती है इसी तरह पार्टी के मुख्या जिसे तय करके टिकट देते है उसके साथ रहकर पार्टी को विजय करना है।

इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने का भी संदेश दिया। साथ ही किसी भी उम्मीदवार को आपस में नहीं लड़कर विपक्षी पार्टी को हराने के लिए एकजुटता का संदेश देना होगा। पीसीसी सचिव डिंपल राठौड़ ने कहां की तीन बार लगातार कांग्रेस पार्टी को भोपालगढ़ विधानसभा में हार मिली कोई भी उम्मीदवार व कार्यकर्ता गलती नहीं करते हुए अपने अपने प्रत्येक बूथ पर जाकर मतदाताओं की कमेटी बनाकर उन्हें कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट करने के बारे में जागरूक करें। सभी भोपालगढ़, पीपाड़ शहर,बावड़ी व मंडोर पंचायत समिति के 285 बूथ पर बूथ एजेंट को मजबूत कर जिम्मेदारी सौंपनी होगी। इस दौरान दावेदारी करने के लिए राजेंद्र आर्य,घनश्याम मेघवाल,गीता बड़बड़,डॉक्टर श्रवण राम,कालूराम मेहरा,गणपत राम मेहरा, अल्ला राम मेघवाल,पुखराज दिवराया,ओमप्रकाश मेघवाल, अरुण बलाई, कपिल मेघवाल सहित 16 जनों ने अपने अपने समर्थकों के साथ दावेदारी पेश की।इस दौरान बैठक में भेरूलाल देवड़ा,गोपाराम कड़वासड़ा,स्वरूप राम धोरु,हनुमान विश्नोई,रामनिवास सेन ,रशीद कुरेशी,बरकत अली सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!