16.9 C
Jodhpur

अपहरण के 90 मिनट में अपहृत को छुड़ा 5 बदमाशों को भी पुलिस ने धर दबोचा

spot_img

Published:

– भोपालगढ़ के कुम्भारा गांव की घटना, वारदात में प्रयुक्त दो गाड़ियां भी की जब्त

नारद भोपालगढ़। ग्रामीण पुलिस के भोपालगढ़ थाना इलाके में एक शख्स को कुछ बदमाशों ने अगवा कर लिया, लेकिन समय रहते पुलिस को इसकी सूचना मिल गई और पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपहृत को सकुशल छुड़ाने के साथ ही 5 बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया। इसके साथ ही वारदात में प्रयुक्त दो गाड़ियां भी जब्त की गई है।

एसपी (जोधपुर रूरल) धर्मेन्द्र सिहं ने बताया कि 2 अगस्त को भोपालगढ़ पुलिस थाने पर सूचना मिली कि कुम्भारा निवासी किशोरराम जाट के ट्यूबवेल पर हमला कर अगवा कर लिया गया है। ये वारदात करने वाला सुरपुरा खुर्द भंवरियों की ढाणी निवासी रामपाल जाट उसके साथी हैं। बदमाशों के पास बोलेरो और मोटर साइकिलें थी। दिनदहाड़े संगीन वारदात की सूचना मिलने पर प्रशिक्षु आईपीएस व भोपालगढ़ थानाधिकारी शाहीन सी की अगुवाई में विशेष टीम बदमाशों की तलाश में जुटी। साथ ही तकनीकी रूप से इन्वेस्टिगेशन शुरू की गई।

पड़ताल में सामने आया कि रामपाल जाट निवासी भंवरियो की ढाणी सुरपुरा खर्द पुलिस थाना भोपालगढ की पुत्री बिना बताये अपने घर से कहीं चली गई, जिसको किशोरराम के पुत्र राजवीर द्वारा गुमसुदा को अपने साथ ले जाने के शक के आधार पर रामपाल जाट निवासी भंवरियो की ढाणी के भाई एवं रिश्तेदारो के साथ मिल कर बोलेरो व  मोटरसाईकिल मे सवार होकर बदला लेने की नियत से किशोरराम की टयुबवेल पर जाकर उसके घर में घुसकर मारपीट कर उसको जबरन गाडी मे डाल कर अपहरण कर कहीं अज्ञात स्थान पर ले गये है। जिस पर पुलिस थाना भोपालगढ की गठित टीमो ने आपसी सामंजस्य से तुरंत कार्यवाही करते हुए घटना मे शरीक 5 मुलजिमानो का पिछाकर सरहद दाडमी में मुल्जिमानो की टयुबवेल से अपहृत किशोरराम को दस्तयाब कर उनके कब्जे से अपहरण में प्रयुक्त 2 वाहन जब्त कर अपहृत को छिपाकर रखने मे आरोपीयो को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है। 

इन बदमाशों को किया गिरफ्तार:

1 रामपाल पुत्र कुम्भाराम उम्र 43 वर्ष जाट निवासी भंवरीयो की ढाणी सुरपुरा खुर्द पीएस भोपालगढ

2 सुभाष पुत्र कुम्भाराम उम्र 35 वर्ष  जाट निवासी भंवरीयो की ढाणी सुरपुरा खुर्द  पीएस भोपालगढ

3 जगराम पुत्र पांचाराम उम्र 51 वर्ष  जाट निवासी दाड़मी पुलिस थाना आसोप

4 रामकिशोर पुत्र पांचाराम उम्र 46 वर्ष जाट निवासी दाड़मी पुलिस थाना आसोप

5 महेन्द्र पुत्र पांचाराम उम्र 38 वर्ष जाट निवासी दाड़मी पुलिस थाना आसोप

तत्परता दिखाने वाली यह टीम होगी पुरस्कृत

कार्यवाही में मुख्य भुमिका निभाने वाले शाहीन सी आईपीएस प्रोबेशनर थानाधिकारी भोपालगढ,  गिरधारीराम उनिपु, महिपाल सउनि, राजेन्द्रसिंह हैडकानि, कानिस्टेबल किसनलाल मीणा, मुकेश, महिपाल, हरेन्द्र, सुरेश, अशोककुमार मीणा, चालक देवाराम, भागीरथ की भूमिका रही जिन्हें जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा पुरूस्कृत किया जायेगा।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!