20.4 C
Jodhpur

बालेसर नगर पालिका चेयरमैन 65 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

spot_img

Published:

बालेसर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बालेसर नगर पालिका अध्यक्ष को 65 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह रिश्वत भूखंड का पट्‌टा जारी करने के बदले एक शिक्षक से मांगी गई थी।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की जोधपुर इकाई को परिवादी ने शिकायत देकर बताया था कि बालेसर सत्ता नगर पालिका के अध्यक्ष रेवत राम उसके कब्जाशुदा भूखंड का पट्‌टा जारी करने के लिए एक लाख रुपए की मांग कर परेशान किया जा रहा है।
इस शिकायत पर एसीबी के उप महानिरीक्षक पुलिस हरेन्द्र महावर के मार्गदर्शन में एसीबी जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया। श्रीमती सुनीता कुमारी द्वारा मय टीम पुलिस निरीक्षक मनीष वैष्णव एवं अन्य के साथ ट्रेप कार्यवाही करते हुए रेवतराम को परिवादी से 65 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद काफी संख्या में ग्रामीण बालेसर थाने में पर भी एकत्रित हो गए थे।
उल्लेखनीय है कि बालेसर पहले ग्राम पंचायत थी जो पिछले साल ही नगर पालिका में क्रमोन्नत हुई थी। रेवतराम सरपंच थे, जिन्हें सरकार ने नगर पालिका अध्यक्ष मनोनीत कर दिया था।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!