31.6 C
Jodhpur

गहलोत के गृह जिले में कांग्रेस सरकार पर बरसे असम के सीएम सरमा

spot_img

Published:

– पेट्रोल-डीजल के महंगे होने से राजस्थान की महंगाई दर भी देश में सबसे ज्यादा

– भाजपा की परिवर्तन यात्रा में हिस्सा लेने पहुंचे फायर ब्रांड नेता हेमंत बिस्वा सरमा

नारद, जोधपुर। राजस्थान मेंभाजपा की परिवर्तन यात्रा में हिस्सा लेने के लिए जोधपुर पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा बुधवार को प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने असम और राजस्थान की तुलना करते हुए कहा है कि असम एक बहुत छोटा प्रदेश है और राजस्थान बड़ा प्रदेश है। इसके बावजूद राजस्थान में इन्फ्लेशन यानि मुद्रा स्फीति की दर राष्ट्रीय दर से भी ज्यादा है जबकि असम में यह दर बहुत कम है। असम के मुख्यमंत्री ने असम और राजस्थान में पेट्रोल और डीजल की दालों की तुलना भी की। उन्होंने कहा कि असम में दोनों दरे राजस्थान से कम है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अब चुनाव के समय  जनता को राहत देने वाली घोषणाएं कर रहे हैं लेकिन पेट्रोल और डीजल की दरें कम नहीं की है। हेमंत बिस्वा सरमा आज विशेष विमान से जोधपुर पहुंचे और सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

सनातन को बदनाम करने की साजिश

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने कहां है कि राहुल गांधी और गांधी परिवार की साजिश है। सनातन धर्म को बदनाम करने की सनातन धर्म को लेकर जो गाली-गलौज हो रही है, उसके पीछे यही लोग हैं और उनकी साजिश ही है। जोधपुर सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक प्रश्न के उत्तर में शर्मा ने यह बात कही। असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस्लाम के खिलाफ कुछ भी कहने पर सर तन से जुदा करने की बात हो जाती है, जबकि सनातन धर्म के विरुद्ध इतना कुछ कहा जा रहा है तो भी कुछ नहीं होता। राहुल गांधी ने भी ऐसे लोगों को रोकने के लिए कुछ भी नहीं कहा है। इस बारे में उनका कोई बयान नहीं आया है।

भारतीय सेना का मनोबल गिराने की बातें करती है कांग्रेस

असम के मुख्यमंत्री ने यह आप भी लगाया कि लगातार राहुल गांधी भारतीय सेना का मनोबल गिराने की बात कह रहे हैं। वे विदेश में जाकर भी ऐसे बयान देते हैं इन सब से लगता है कि राहुल गांधी या तो अभी तक नादान है या फिर उनके पीछे कोई बड़ी साजिश कम कर रही है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!