32.4 C
Jodhpur

Accident in Jodhpur: शास्त्री नगर में छज्जा ढहने से नीचे सफाई करती महिला की मौत

spot_img

Published:

– शहर की सबसे पॉश कॉलोनी में शनिवार सुबह करीब 11 बजे हुआ हादसा

– पिछले पांच साल से साफ-सफाई करने आ रही थी मृतका

नारद जोधपुर। शहर की सबसे पॉश कॉलोनियों में से एक शास्त्री नगर के सेक्टर जी में स्थित एक मकान के अहाते का छज्जा शनिवार सुबह अचानक ढह गया। इस दौरान यहां सफाई कर रही महिला के सिर पर भारी पत्थर के टुकड़े गिरने से उसका सिर फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

शास्त्री नगर थानाधिकारी जोगेंद्रसिंह ने बताया कि सेंट पॉल स्कूल के निकटवर्ती सेक्टर जी में रवी लोढ़ा का मकान है। उनके घर पर करीब पांच साल से प्रताप नगर इंद्रा कॉलोनी की महिला जमनादेवी साफ-सफाई करने आ रही थी। शनिवार सुबह भी वो साफ सफाई करने आई और घर के खुले पोर्च में दीवार के पास कुछ काम कर रही थी। इसी दौरान अचानक ही पोर्च से घर के भीतर प्रवेश करने वाले गेट के ऊपरी हिस्से में लगा करीब 10 फीट लंबा पत्थर की पट्‌टी वाला छज्जा भरभराकर ढह गया। भारी टुकड़े जमनादेवी के सिर पर जा गिरे और वो इनके नीचे ही दब गई।

चीख सुन दौड़ लोग, लेकिन तब तक…

सुबह करीब 11 बजे के आसपास हुए इस हादसे में जमनादेवी (50) की चीख सुनकर परिवार व आसपास के लोग उधर दौड़े, लेकिन वो पत्थरों के नीचे पूरी तरह से दब चुकी थी। जब तक पत्थर हटाए गए, तब तक जमनादेवी की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि जमनादेवी के पति की करीब 7-8 साल पहले मौत हो चुकी थी। वो अपनी बुजुर्ग सास के साथ प्रताप नगर इंद्रा कॉलोनी में रहती थी। उसके परिवार की कुछ महिलाएं इसी क्षेत्र में रोजाना साफ-सफाई करने आती हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को एमडीएम मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम इत्यादि प्रक्रियाएं पूरी करने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!