25.7 C
Jodhpur

रोहिणा हरसिद्धि माता मंदिर में चोरी, सीसीटीवी फुटेज में दिखा बदमाश, ग्रामीणों में रोष

- करीब छह किलो वजनी चांदी के छत्र, मुकुट और दान पात्र से नकदी भी चुरा ले गया

spot_img

Published:

नारद आऊ। आऊ क्षेत्र के रोहिणा ग्राम पंचायत में स्थित बना मां हरसिद्धि माता के मंदिर में बुधवार को रात्रि में अज्ञात चोर निज मंदिर से लाखों रुपए के जेवर व दान पात्र से पैसे चुराकर ले गए गुरुवार को सुबह जब मंदिर का पुजारी गोपी किशन महाराज ने पूजा के लिए मंदिर पहुंचे तो मंदिर के ताले टूटे हुए मिले व अन्दर चान्दी के आभूषण छत्र व मुकट लगभग 6 किलो वजन सहित मंदिर में दान पेटी व बैग से पैसे चुराकर ले गए। चोरी होने के बाद वहां काफी तादाद में ग्रामीण भी जमा हो गये। पुलिस को सूचना दी जिस चाखु पुलिस हेडकोस्टेबल खमानाराम मय जाप्ते मौके पर पहुंचे व मौका ताप्तिश की।

रात करीब 10 से 12 बजे के बीच हुई वारदात, सीसीटीवी में दिखा चोर

घटना मंदिर परिसर के निज मंदिर से विगत रात्रि में 10 से 12 बजे के बीच की है। वारदात के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें चोरी करता हुआ व्यक्ति दिखायी दे रहा है। जिनकी शिनाख्त करने का प्रयास शुरू कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज में एक नकाबपोश चोरी की वारदात को अंजाम देते दिख रहे है। चेहरा ढका हुआ था पर पानी पीने के लिए मुंह ऊंचा करते व्यक्त चेहरा दिख रहा है। मंदिर कमेटी अध्यक्ष हीरालाल पंचारिया ने बताया कि नकाबपोश चोरों ने मुख्य दरवाजे के बजाय साइड निर्माण कार्य वाले स्थल से प्रवेश किया व चोरी की वारदात करने के बाद भी वहीं से निकले है। उनके द्वारा चोरी की वारदात रैकी करने के बाद की लगती है।

आस्था के केंद्र में चोरी से ग्रामीणों में रोष

जनजन की आस्था के केंद्र हरसिध्दि मंदिर में चोरी की वारदात होने से क्षेत्र के ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। मंदिर के पुजारियों ने चोरी की वारदात होने के कारण प्रतिदिन होने वाली पूजा भी हो सकी।इस पर रोहिणा सरपंच सुंदर लाल बछ,मंदिर कमेटी अध्यक्ष हीरालाल पंचारिया, सचिव कानीराम पंचारिया, कोषाध्यक्ष हरचंद राम पंचारिया, महर्षि गौतम संस्थान आऊ संरक्षक भंवरलाल पंचारिया, अध्यक्ष विजय लाल, बलदेव पंचारिया, परमेश्वर पंचारिया, सहित उपस्थिति लोगों ने जल्द से जल्द चोर को पकड़ कर चुराया माल बरामद करने की मांग की इस पर चाखु थाना अधिकारी राजूराम काला ने कहा की कोशिश जारी है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे कर देंगे।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!