37.4 C
Jodhpur

500 ग्राम अफीम, 3 किलो डोडा पोस्त, 1,17,100 रुपए व जीप के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

spot_img

Published:

– जोधपुर ग्रामीण पुलिस के चामू थाने की टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम

हुकमाराम सियोल | चेराई

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की सघन चैकिंग लगातार जारी है और इसी दौरान जोधपुर ग्रामीण पुलिस के चामू थाने की टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 500 ग्राम अफीम, 3 किलो डोडा-पोस्त, 1 लाख 17 हजार एक सौ रुपए की नकदी और एक जीप जब्त की है।

पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) धर्मेंद्रसिंह ने बताया कि  जिलेभर में अवैध मादक पदार्थ तस्करों पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। इसी क्रम में एएसपी नवाब खां के सुपरविजन व बालेसर डीएसपी पदमदान के निर्देशन में चामू थानाधिकारी सुरतानसिंह की टीम ने क्षेत्र में नाकाबंदी के साथ सघन तलाशी अभियान चलाया। इसी बीच, जोधपुर ग्रामीण की डीएसटी के कांस्टेबल गोपालराम को सूचना मिली कि पाबू नगर के गोरधनसिंह के घर में अवैध रूप से मादक पदार्थ व अन्य सामग्री रखी है। पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने सरहद पाबूनगर चिडवाई पहुंच कर गोरधनसिह पुत्र भंवरसिह राजपूत के घर पर दबिश दी। तलाशी में पुलिस टीम को घर के बाहर की तरफ बने एक झोंपड़े में एक अधेड़ व्यक्ति मिला। उससे नाम पता पूछने पर वह घबराया, तो पुलिस टीम ने तसल्ली से पूछा, तब उसने खुद का नाम गोरधनसिंह (51) पुत्र स्व. भंवरसिंह राठौड़, निवासी चिड़वाई के पाबूनगर धांधलों की ढाणी निवासी बताया। तलाशी में पुलिस टीम को यहां से कुल 500 ग्राम अफीम व 3 किलो अवैध डोडा पोस्त, नगद 1,17,100/- रुपए और एक जीप बरामद हुई। पुलिस ने ये जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की यह टीम होगी पुरस्कृत

इस कार्रवाई में मुख्य भुमिका निभाने वाले जिला विशेष टीम प्रभारी लाखाराम, चामू एसएचओ सुरतानसिंह, एएसआई मांगीलाल, जिला विशेष टीम के कांस्टेबल गोपालराम, मोहनराम माचरा, मुकनसिंह, पप्पुराम व वीरेन्द्र डीएसटी, कांस्टेबल प्रेमसिह, शिवराम,  खींयाराम, जयराम, महिपाल, चालक मोहनराम को जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!