16.6 C
Jodhpur

2021 नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा का बेटा गिरफ्तार

spot_img

Published:

पुलिस के अनुसार, राजस्थान के एक कांग्रेस विधायक के बेटे दीपक उर्फ ​​​​दिलीप मीणा को फरवरी 2021 में 15 वर्षीय लड़की के सामूहिक बलात्कार में शामिल होने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। दीपक राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के पुत्र हैं।

मार्च 2022 में दौसा जिले के मंडावर थाने में दर्ज मामले में विवेक शर्मा और नेतराम सामलेटी नाम के दो अन्य संदिग्धों को पहले गिरफ्तार किया गया था. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे महवा-मंडावर रोड स्थित एक होटल में ले गए और उसका यौन उत्पीड़न किया, घटना का वीडियो बना लिया और 15 लाख रुपये नहीं देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दी।

यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता के परिवार ने उनके घर से नकदी और आभूषणों की चोरी की सूचना दी, जिसके बाद जांच शुरू हुई और बलात्कार का पता चला। यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामलों की सुनवाई कर रही एक विशेष अदालत ने मीना को 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जिस होटल में कथित अपराध हुआ था उसके मालिक ने पिछले साल मार्च में कहा था कि नेतराम सामलेटी अस्पताल का मैनेजर है. उन्होंने यह भी कहा कि नेतराम ने दीपक को नहीं जानने का दावा किया है। उन्होंने कहा, “24 फरवरी, 2021 को होटल में किसी के आने का कोई रिकॉर्ड नहीं है, जिस दिन लड़की ने आरोप लगाया था कि उसके साथ बलात्कार हुआ था। लॉकडाउन लगाया गया था और इसलिए कारोबार बंद था।”

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तो है, लेकिन बैकअप नहीं है। उन्होंने कहा, ‘हमारा दीपक के नेतराम से कोई संबंध नहीं है।’

इससे पहले, पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया था कि दीपक मीणा को राजनीतिक प्रभाव से बचाया जा रहा है। पीड़िता ने आरोपी के लिए फांसी की सजा की मांग की।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!