31.6 C
Jodhpur

200 मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडिस की याचिका पर 25 जनवरी को होगी सुनवाई, पढ़ें ताजा अपडेट

spot_img

Published:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आज 16 जनवरी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची थीं. सुकेश चंद्रशेखर और अन्य से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल है. इससे पहले भी वह कई कोर्ट के सामने सामने पेश हो चुकी हैं.

जैकलीन फर्नांडीज ने कोर्ट से विदेश जाने की इजाज़त मांगी थी जिसके लिए कोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका पर ईडी (ED) को नोटिस जारी किया है. अब जैकलीन की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में 25 जनवरी 2023 को सुनवाई होगी. बता दें कि, जैकलीन ने 29 जनवरी को एक दिन के लिए दुबई जाने की इजाजत मांगी है. इससे पहले जैकलीन ने पिछले साल 23 दिसंबर से 5 जनवरी तक बहरीन जाने की अनुमति मांगी थी.

अदालत के चक्कर काट रही हैं जैकलीन
कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sueksh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज का नाम विवादों में आ गया है. ठगी केस में नाम आने के बाद से जैकलीन लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और ईडी दफ्तर और कोर्ट के चक्कर काट रही हैं.

क्या है मनी लॉन्ड्रिंग मामला ?
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही का नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था. सुकेश को फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को महंगे तोहफे देने के लिए जाना जाता है. मामला खुलने के बाद से सुकेश चंद्रशेखर को जबरनवसूली और मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था. सुकेश पर रसूखदार लोगों से ठगी करने के आरोप हैं.

news reels

नोरा और जैकलीन के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं
इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के बीच झगड़ा हुआ था. नोरा ने जैकलीन के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज करवाया था. नोरा ने आरोप लगाया था कि जैकलीन अपने फायदे के लिए उनके करियर को बर्बाद कर रही हैं.

 

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!