25.7 C
Jodhpur

हादसा या आत्महत्या! कोटा में एक और कोचिंग छात्रा की इमारत से गिरकर मौत

spot_img

Published:

कोटा में कोचिंग छात्रों की मौत का सिलसिला जारी है। बुधवार देर शाम को एक और कोचिंग छात्रा की चौथे फ्लोर से गिरने से मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा ने सुसाइड किया है या फिर यह हादसा है! इसको लेकर सवाल कायम है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

10 दिन में बिल्डिंग से गिरने से दूसरी घटना
बीते 3 फरवरी की रात को जवाहर नगर इलाके में भी हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरने से एक कोचिंग छात्र की मौत हो गई थी। छात्र अपने दोस्तों के साथ बालकनी में बैठा था। कमरे में आते वक्त छात्र ईशाशू भट्टाचार्य नीचे गिर गया था। बीते 29 जनवरी को विज्ञान नगर इलाके में एक कोचिंग छात्र ने हॉस्टल की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी थी। हालांकि छात्र को बचा लिया गया था, लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

तनाव हो सकता है वजह
समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि लड़का नैनवां से करीब 16 किलोमीटर दूर बामनगांव का रहने वाला था। वह पिछले दो महीनों से किराये के मकान में रहकर नैनवां के एक स्कूल में पढ़ रहा था। नैनवां पुलिस थाने के एक अधिकारी लाढू सिंह ने बताया कि लड़का मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था और ज्यादातर समय पढ़ाई में लगा रहता था। ऐसा कदम उठाने की वजह पढ़ाई का तनाव हो सकता है।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!