32.4 C
Jodhpur

हनीट्रैप में फंसे RPS राजीव राहड़ पर गिरी गाज, जानें वजह

spot_img

Published:

राजस्थान में हनीट्रेप में फंसे आरपीएस ्अधिकारी राजीव राहड़ का गहलोत सरकार ने दिल्ली तबादला कर दिया है। पुलिस मुख्यालय ने तबादले के आदेश जारी कर दिए है। हाल ही में राजीव राहड़ पर एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। बता दें हाल ही में जयपुर में पुलिस मुख्यालय में पोस्टेड DSP पर महिला ने रेप का केस दर्ज करवाया था। अधिकारी की विवाहित से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। महिला का आरोप है कि जॉब लगाने और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया। जबकि 11 जनवरी को डीएसपी ने महिला के खिलाफ सीकर में हनीट्रैप की एफआईआर दर्ज करवाई थी। अधिकारी ने शिकायत में बताया है कि महिला की डिमांड के अनुसार उसे 44 लाख रुपए दिए, लेकिन वो फिर भी ब्लैकमेल कर रही थी। गुरुवार रात जयपुर के विद्याधर नगर थाने में पीड़िता ने आरोपी RPS राजीव राहड के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी।  एसएचओ वीरेंद्र कुरील ने बताया कि- विद्याधर नगर निवासी 26 वर्षीय विवाहिता का आरोप है कि जनवरी 2021 में फेसबुक पर भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट के जरिए उसकी दोस्ती राजीव राहड से हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिया।

महिला का आरोप है कि डीएसपी शादी का झांसा देकर लगातार रेप करने लगा। इस दौरान हॉस्पिटल में जॉब लगाने का भी झांसा दिया। जॉब दिलाने के एवज में उससे 40 तोला सोने के गहने भी हड़प लिया। आरोपी RPS वर्तमान में पुलिस मुख्यालय में तैनात है। सीकर का रहने वाला है। दिसम्बर 2022 में ही राजीव CI से DSP पद पर पदोन्नत हुए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर ही है। इस बीच सरकार ने राजीव राहड़ का तबादला दिल्ली कर दिया है। 

आरोपी RPS राजीव ने भी विवाहिता सहित चार लोगों के खिलाफ सीकर कोतवाली थाने में 11 जनवरी हनीट्रैप का मामला दर्ज करवाया रखा है। रिपोर्ट में बताया कि फेसबुक मैसेंजर के जरिए कोविड के समय अक्टूबर-2020 में विवाहिता ने उससे कॉन्टैक्ट किया था।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!