31.6 C
Jodhpur

सारा अली खान ने सेलिब्रेट की सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी, एक्टर के लिए लिखा स्पेशल नोट

spot_img

Published:

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया है. सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बच्चों के साथ केट काटती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है.

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्चों के साथ केक काटती दिख रही हैं. सारा के साथ सभी बच्चे ‘हैप्पी बर्थडे सुशांत’ गा रहे हैं. इस दौरान सारा ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं.

सारा ने सुशांत के लिए लिखा ये स्पेशल नोट

सारा अली खान ने वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक स्पेशल नोट भी शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे सुशांत. मैं जानती हूं कि लोगों की मुस्कान आपके लिए क्या मायने रखती है और जब आप हमें ऊपर से देख रहे हैं, तो मुझे उम्मीद है कि आज हमने आपके चेहरे पर स्माइल लाई होगी. शाइन ऑन, जय भोलेनाथ’. सारा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

news reels

सुशांत की फिल्म से सारा ने किया था डेब्यू

मालूम हो कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें एक्ट्रेस के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत और सारा की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन सारा की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी.

साल 2020 में हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए थे. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी. सुशांत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया था.

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!