33.7 C
Jodhpur

सलमान खान को धमकी, आरोपी युवक को जोधपुर से मुंबई पुलिस उठा ले गई

spot_img

Published:

राजस्थान के जोधपुर जिले के एक युवक को सलमान खान को धमदी देने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस आरोपी युवक को मुंबई ले गई है। पुलिस ने लूणी क्षेत्र के एक युवक को मुंबई पुलिस ने दिवंगत गायक सिद्धू मुसेवाला के पिता और फिल्म अभिनेता सलमान खान को ईमेल से जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दस्तयाब किया गया है। रविवार को लूणी थाना क्षेत्र के रोहिचा कलां निवासी 21 वर्षीय धाकड़राम बिश्नोई को उसके घर से लूणी पुलिस दस्तयाब करके मुंबई पुलिस को सुपुर्द किया है। वहां प्रारंभिक पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस उसे दस्तयाब कर ले गई। खास बात यह है कि मुंबई पुलिस उसको मुंबई लेकर निकलने के कुछ देर बाद ही पंजाब पुलिस भी धाकड़राम को लेने लूणी पहुंची, लेकिन तब तक मुंबई पुलिस उसे लेकर निकल गई थी। अब पंजाब पुलिस उसे पंजाब भी पूछताछ के लिए ले जाएगी।

एसीपी जयप्रकाश अटल ने बताया की मुंबई पुलिस की सूचना पर हमने उसे रोहिचा कला से दस्तयाब कर मुंबई पुलिस को सौंप दिया है। गिरफ्तार किए गए धाकड़राम बिश्नोई ने ईमेल के जरिए धमकी देने की बात सामने आई है। बिश्नोई ने ईमेल भेज कर लिखा- सिद्धू मुसेवाला का जो हाल हुआ है अगला तुम्हारा भी यही हाल होगा।जोधपुर पुलिस उसका स्थानीय रिकॉर्ड खंगाल रही है, क्योंकि कई फोटो हथियार के साथ सोशल मीडिया में डाले गए हैं।उल्लेखनीय है कि इसी महीने छह मार्च को जोधपुर के डांगियावास पुलिस थाना इलाके से भी एक 14 साल के नाबालिग युवक से इसी मामले में सोशियल मीडिया पर धमकी के मामले में पंजाब पुलिस ने जोधपुर आकर पूछताछ की थी. लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया. इस बार मुंबई पुलिस जांच के बाद पहुंची और आरोपी को उठा कर ले गई।

बता दें, इसी महीने छह मार्च को जोधपुर के डांगियावास पुलिस थाना इलाके से भी एक 14 साल के नाबालिग युवक से इसी मामले में सोशियल मीडिया पर धमकी के मामले में पंजाब पुलिस ने जोधपुर आकर पूछताछ की थी, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया। इस बार मुंबई पुलिस जांच के बाद पहुंची और आरोपी को उठा कर ले गई।  सलमान खान को सबसे पहले जोधपुर कोर्ट में सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। इसके बाद बीते साल मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को मारने के लिए उसका गुर्गा रेकी करने गया था. सलमान के घर लेटर भी फेंका गया। इसके चलते ईमेल की धमकी को भी लॉरेंस से जोड़ कर देखा जा रहा है, क्योंकि लॉरेंस के फॉलवर्स बड़ी संख्या में जोधपुर जिले में हैं।

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!