32.4 C
Jodhpur

सतीश पूनिया विवाद मामले में किरोड़ी लाल मीना के बदले सुर, जानें वजह

spot_img

Published:

राजस्थान में बीजेपी संगठन महामंत्री चंद्रशेखर से मिलने के बाद सांसद किरोड़ी लाल मीना के सुर बदल गए है। बीजेपी सांसद ने कहा कि पार्टी में किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है। रीट पेपर लीक मामले में सभी ने एकजुट होकर प्रदर्शन किया था। सरकार तो मुझको को भी हल्के में ले रही थी। लाखों की संख्या में बेरोजगारों को लेकर सड़क पर फिर उतरूंगा। पीएम मोदी के दौसा जिले में आगमन पर किरोड़ी लाल ने कहा कि पीएम को सुनने के लिए लाखों लोग आएंगे। पीएम दिल्ली-मुबंई सड़क का लोकार्पण करेंगे। मोदी के आने पर अलग तरह उत्साह का मौहाल देखने को मिलेगा। स्कूल काॅलेजों में बजट के लाइव प्रसारण पर किरोड़ी लालने कहा कि सरकार युवाओं को गुमराह कर रही है। इस तरह के आदेश युवाओं को गुमराह करने वाले हैं। लेकिन प्रदेश का युवा सरकार की बातों में आने वाले नहीं है।

बता दें, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा पिछले 12 दिन से जयपुर के पास आगरा रोड़ पर धरने पर बैठे हुए थे। शनिवार 4 फरवरी की दोपहर को अचानक डॉ. मीणा ने अपने समर्थकों के साथ शहीद स्मारक की ओर कूच किया। सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के साथ नारेबाजी करते हुए पैदल ही शहीद स्मारक पहुंच गए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डॉ मीणा ने अपनी ही पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पर सवाल उठाए। डॉ मीणा ने कहा कि हमारी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने धरना स्थल पर आकर वादा किया था कि युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पेपर लीक प्रकरण को लेकर बड़ा आन्दोलन करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन अब किरोड़ी के सुर बदले हुए दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल की आज पार्टी कार्यालय में संगठन महामंत्री चंद्रशेखर संग मीटिंग हुई। इसके बाद ही किरोड़ी के सुर बदल गए है। 

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्री माननीय नितिन गडकरी रविवार,12 फरवरी को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे का लोकार्पण एवं धनावड़ (दौसा) में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे इस संदर्भ में आज भाजपा कार्यालय जयपुर में प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर जी, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा के साथ-साथ किरोड़ी लाल भी मीटिंग में शामिल हुए थे। रविवार,12 फरवरी धनावड़ (दौसा) में जनसभा होगी। 

[bsa_pro_ad_space id=2]
spot_img
spot_img

सम्बंधित समाचार

Ad

spot_img

ताजा समाचार

spot_img
error: Content is protected !!